Header Ads

चमचमाती कार में बैठे रणबीर को आया गुस्सा, इस बात खो बैठे आपा

रणबीर कपूर को बांद्रा में उनके घर के पास स्पॉट किया गया। उस समय रणबीर अपनी नई कार से जा रहे थे। वैसे तो रणबीर को शांत स्वभाव में ही देखा जाता है। लेकिन इसके उलट उस समय रणबीर नाराज होते दिखाई दिए।

फोटो लेने के लिए उमड़ी भीड़

दरअसल जब रणबीर अपनी नई बेंटले कार में बैठकर जा रहे थे तो उनके कई फैंस और फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया। रणबीर गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट हुए तो उनके फैंस और फोटोग्राफर्स ने कुछ दूर तक उनका पीछा किया। इसी बात पर रणबीर नाराज हो उठे। वीडियो में उन्हें नाराज होते हुए भी देखा गया। रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने गैराज में एक नई शानदार सवारी ‘बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8’ शामिल की है। जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। तब से अभिनेता किसी कार्यक्रम में भाग लेने या काम पर जाने के लिए इसी कार का उपयोग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: साउथ के इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, दावा है नहीं पहचान पाएंगे आप

रणबीर का कार कलेक्शन

बेंटले कॉन्टिनेंटल उनके लक्जरी गाड़ियों के बीच नया मेहमान है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर के पास एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, एक ऑडी A8 L, एक मर्सिडीज-एएमजी जी 63 और एक ऑडी R8 भी है। रणबीर और आलिया अपने नए बंगले के पूरा होने का भी इंतजार कर रहे हैं। उनका ये बंगला काफी समय से अंडर-कंस्ट्रक्शन है।


No comments

Powered by Blogger.