Header Ads

Birthday Special: चावल परोसने पर पति ने किया बेइज्जत, रेखा से करती हैं नफरत, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

Birthday Special: बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक अपना नाम कमाने वाली ये एक्ट्रेस आज अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं। विवादों से भी इनका गहरा नाता रहा है। इन्हें कभी अभिनेत्री रेखा पसंद नहीं आई। कहा जाता है कि ये रेखा से इसलिए नफरत करती थी क्योंकि इनके पति के रेखा संग अफेयर के चर्चे थे। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की पत्नी और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन की। जानते हैं आखिर क्यों चावल परोसने पर अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस की बेइज्जती की थी।

जया बच्चन मना रही अपना 76वां जन्मदिन (Jaya Bachchan Birthday)

जया बच्चन का जन्म 9 अप्रैल 1948 को जबलपुर, मध्य प्रदेश में बंगाली ब्राह्मण परिवार में हुआ था। आज के समय में जया बच्चन राजनीति से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक धासू भूमिका निभाती नजर आती हैं, पर एक बार की बात है अमिताभ बच्चन खाना खा रहे थे उनके आसपास काफी कैमरे थे। उस समय जया ने उनसे चावल खाने के लिए पूछ लिया। इस पर बिग बी भड़क गए और बोले-’ जब मैं चावल नहीं खाता हूं, तो आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं।’ जया ने कहा- ‘रोटियां अभी थीं नहीं, आपकी थाली खाली थी इसलिए मैंने पूछ लिया।’ जया के इस जवाब पर उन्होंने कहा- ‘जब तक रोटियां नहीं आएगी, मैं इंतजार कर लूंगा।’ फिर भी दोनों कपल का प्यार कभी कम नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: चावल परोसने पर पति ने किया बेईज्जत, रेखा से करती है खूब नफरत, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

वहीं, जया बच्चन को एक्ट्रेस रेखा कभी पसंद नहीं आई। रिपोर्टेस के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे। फिल्म मुकदर का सिकंदर में रेखा और अमिताभ बच्चन के कई रोमांटिक सीन्स थे। जो जया को पसंद नहीं आए। वहीं, रेखा और अमिताभ की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे। यही वजह थी कि जया हमेशा रेखा से नफरत करती आई हैं। कहा जाता है कि उन्होंने पति अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ काम करने से भी मना कर दिया था।


No comments

Powered by Blogger.