Header Ads

कंगना रनौत के चुनावों की धूप-धूल में खराब हुए त्वचा और बाल, मंडी छोड़ पहुंची सैलून, Video

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति में कदम रख चुकी हैं। उन्हें बीजेपी ने उन्हीं के गढ़ हिमाचल प्रदेश के मंडी से उम्मीदवार घोषित किया है। ऐसे में अब कंगना फिल्में और एक्टिंग छोड़ लोकसभा चुनाव आने से पहले चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वहीं, अब प्रचार के दौरान एक्ट्रेस मुंबई पहुंच गई हैं और उन्हें सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है।

कंगना रनौत का ये वीडियो हुआ वायरल (Kangana Ranaut Video Viral)

कंगना रनौत का जो वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह सैलून के बाहर नजर आ रही हैं। ट्विटर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कंगना रनौत फिलहाल चुनावी मैदान छोड़कर सैलून पहुंची थी। इस दौरान कंगना का अंदाज चुनावी रैली से एकदम अलग ही दिखाई दे रहा था। एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस पहनी हुई थी और वह सैलून से बाहर आ रही थी। ऐसे में अब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने शुरू की नव्या नंदा की शादी की तैयारियां! इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे


कंगना रनौत के इस वीडियो को देख यूजर्स ने कहा- अगर ये चुनाव जीत भी जाती हैं तो ऐसे ही मुंबई में मरटगश्ती करती रहेंगी, इन्हें लोगों की समस्याओं से कुछ फर्क नहीं है।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'इन्हें तो भारत के पहले प्रधानमंत्री तक का नाम नहीं पता ये क्या लोगों के लिए अवाज उठाएंगी।' तीसरे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'सुभाष चंद्र बोस के बारे में भी ये नहीं जानती।' इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, 'चुनावी रैली के कारण हेयरस्टाइल खराब हो गया है। धूल-धूप की वजह से इनकी त्वचा खराब हो गई है।'


No comments

Powered by Blogger.