Header Ads

अपने से 23 साल छोटे लड़के से इम्प्रेस हैं परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देख कर एक्ट्रेस के फैंस हैरान हैं।

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इस लड़के का वीडियो

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बच्चा वड़ा पाव बेच रहा है। एक्ट्रेस ने बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए उसकी मेहनत की जमकर तारीफ की है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसका वीडियो शेयर किया, और कैप्शन में लिखा, ‘यह छोटा-सा लड़का कामयाबी का हकदार है, लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 5 के पास वड़ा पाव बेचता है।’

parineeti_chopra_shares_video_12_year_boy_selling_vada_pav.jpg

ये लोग भी हो रहे हैं वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर चंद्रिका गेरा दीक्षित नाम की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चंद्रिका ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए वीडियो शेयर किया और दावा किया कि उनपर अपना स्टॉल हटाने के लिए दबाव डाला जा रहा है। चंद्रिका के इंटरनेट पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद, कुछ फूड ब्लॉगर्स ने अल्फेज नाम के एक 12 वर्षीय लड़के का वीडियो रिकॉर्ड किया, जो अपने पिता के साथ दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में वड़ा पाव का ठेला लगाता है।


यह भी पढ़ें: 12 साल पहले बनी Amitabh Bachchan की यह फिल्म आज तक नहीं हुई रिलीज, जल्द देखने को मिलेगी फिल्म

मनोरंजन की खबरे यहां पढ़ें

परिणीति का वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ कहा जाता है,की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है। ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


No comments

Powered by Blogger.