Header Ads

12 साल पहले बनी Amitabh Bachchan की यह फिल्म आज तक नहीं हुई रिलीज, जल्द देखने को मिलेगी फिल्म

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'शूबाइट' (Shoebite) बड़े पर्दे पर आज तक रिलीज नहीं हो पाई है। शूजित सरकार (Shoojit Sircar) के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म विवादों के चलते कई सालों में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। शूजीत और अमिताभ बच्चन के कोलैबोरेशन में बनी ये पहली फिल्म है, इसीलिए वह अब भी चाहते है कि ये फिल्म रिलीज हो जाए। ऐसे में निर्देशक ने हाल ही में इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई है।

12 साल पहले बनी थी फिल्म


2012 में बनी फिल्म 'शूबाइट' के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर शूजीत ने कहा कि अपनी फिल्मों में अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए गए सभी किरदारों में से ये उनका पसंदीदा किरदार है। शूजित सरकार ने कहा, 'शूबाइट मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि यह हमारा पहला सहयोग था। काश मैं आपको दिखा पाता कि कैसे मिस्टर बच्चन ने अपने किरदार में अपना दिल और आत्मा डाल दी है।' सरकार ने आगे कहा, 'हम चीजों को सुलझाने के लिए मेहनत कर रहे हैं, लेकिन यह काफी मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि इसका सोल्युशन निकलेगा और हम इसे रिलीज कर सकेंगे।'

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह लगाती थी झूठे हंसी के ठहाके, वजह आ गई सामने

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें

फिल्म 'शूबाइट' के बारे में


'शूबाइट' एक 60 साल के एक व्यक्ति की कहानी है जिसका किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया है। यह फिल्म एम. नाइट श्यामलन की कहानी लेबर ऑफ लव पर बेस्ड है। इसका निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है।



No comments

Powered by Blogger.