Header Ads

Seema Haider Video: सीमा हैदर से भी ज्यादा खूबसूरत है उसकी बहन, लोगों ने कहा- ये तो भाई रवीना टंडन को भी फेल करेगी

Seema-Sachin Love Story: सीमा हैदर पबजी खेलने के साथ साथ इंस्टाग्राम पर रील बनाने की भी काफी शौकीन हैं। पाकिस्तान से भारत आने के बाद सीमा भारत के अखबारों व न्यूज चैनलों के माध्यम से सुर्खियों में आईं। लेक‍िन अपनी अजब प्रेम की गजब काहानी के वजह से सीमा हैदर सोशल मीडिया में भी स्‍टार बन चुकी है।

पुराना है वीडियो
यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जिसमें सीमा हैदर नीले सूट में नजर आ रही है तो वहीं उनकी बहन ने काला सूट पहना हुआ है। दोनों बहने अक्षय कुमार की जानवर फिल्‍म के गाने "तुझको ना देखूं तो जी घबराता" पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सीमा हैदर की बहन उनके पीछे खड़ी है और सीमा जैसे-जैसे स्टेप कर रही है वह उसे फॉलो कर रही है। सीमा हैदर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

देखें वीडियो

सीमा हैदर की बहन पर फिदा हुए लोग सीमा हैदर के इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'इसकी बहन का नंबर कहा से मिलेगा। एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, 'क्या हमें भी अब सचिन की तरह PUBG गेम खेलना पड़ेगा क्या?'

एक और यूजर ने लिखा 'ये डांस देखकर मुझे ऐसा क्यों लगा कि मुझे भी सीमा की बहन से प्यार हो रहा है तो एक और यूजर लिखते हैं, 'ये तो भाई रवीना टंडन को भी फेल करेगी'। इस तरह के ढेरों मजेदार रिएक्शन इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं। ये वीडियो किस समय का है और असल में यह उनकी बहन है या दोस्त इस बारे में बरहाल कुछ साफ नहीं कह सकते हैं। आप मनोरंजन के नजरिए से फिलहाल ये वीडियो देखकर कमेंट कर सकते हैं।


No comments

Powered by Blogger.