Header Ads

Rashmika Mandanna: पहले से शादीशुदा है रश्मिका मंदाना! नाम सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना साउथ की ही नहीं बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान रखती है। उनके फैंस उनकी जिंदगी के बारे में हर बात जानना चाहते हैँ। एक्ट्रेस का नाम हमेशा एक्टर विजय देवरकोंडा से जुड़ता रहा है। दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आती रहती हैं और इनकी पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं लेकिन क्या आपको पता है रश्मिका पहले से शादीशुदा हैं उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और वो विजय देवरकोंडा तो बिल्कुल नहीं हैं। एक्ट्रेस ने जिस नाम का खुलासा किया उसे जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे।

Rashmika Mandanna Marriage: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रश्मिका से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो पहले से शादीशुदा हैं। रश्मिका के इस रिएक्शन से वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए। सभी को उनके इस जवाब ने चौंका दिया, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी भी की है।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एनीमे कैरेक्टर 'नरूटो' से शादी कर ली है। एक्ट्रेस की यह बात सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई। उन्होंने कहा, 'नारुतो के पास मेरा दिल है। वो मेरा पसंदीदा कैरेक्टर है। मैं उस किरदार से पूरी तरह से शादी कर चुकी हूं।'

'एनीमे' की फैन हैं रश्मिका
जानकारी के लिए बता दें जापानी एनीमे सीरीज के लीड कैरेक्टर 'नरूटो' और नारुतो शिपूडेन कई लोगों के लिए एक इमोशन है और इसी लिस्ट में रश्मिका मंदाना का भी नाम शामिल है। साथ ही रश्मिका एनीमे के कैरेक्टर 'हिनाता' की तरह बनने की इच्छा भी जाहिर की और अपने बालों में पर्पल कलर करवाने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा, 'नारुतो के पास मेरा दिल है। वो मुझे काफी पसंद है। मैं उस किरदार से पूरी तरह से शादी कर चुकी हूं।'


No comments

Powered by Blogger.