Header Ads

'मर सथ गलत करन वल क कग ऑफ बलवड न पयर इसन कह थ...' सलमन क एकस सम क सनसनखज खलस

Salman Khan rsquo;s ex Somy Ali: एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने करियर निजी जिंदगी के बारे में कुछ अहम बातें कही हैं। सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उनको भारत में फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए क्या-क्या झेलना पड़ा। उन्होंने खासतौर से कुछ बड़े स्टार का जिक्र किया है। एक वो जिसने उनके साथ गलत बर्ताव किया और दूसरा वो 'किंग ऑफ बॉलीवुड' जो सब जानकर भी अनसुना करता रहा।


'मेरा अब्यूजर बड़ा स्टार था'
सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है, 'जब मैं ये पोस्ट कर रही हूं तो ये कहकर मुझ पर ही सवाल उठाए जाएंगे कि ये तो शराब पीती है। मेरे बारे में कई बातें की जाएंगी लेकिन मुझे लगता है कि ये लिखना जरूरी है। मैं लिख रही हूं क्योंकि मैंने बेइज्जती अपमान और टॉर्चर झेला है। मेरे साथ गलत करने वाला मेरा एब्यूजर एक सुपरस्टार था। ऐसे में कोई मेरे साथ खड़ा नहीं हुआ क्योंकि वो किसी का करियर बना और बिगाड़ सकता है। 'किंग ऑफ बॉलीवुड' कहने जाने वाले बड़ी हस्ती ने तो मेरे एब्यूजर को कहा था कि वो एक बहुत प्यारा इंसान है। मैं उस एक्टर को कह रही हूं जिसके लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है, लेकिन लिख रही हूं क्योंकि वह आंखों पर पट्टी बांधे खड़ा था।'

somyy.jpg
सोमी अली का पोस्ट IMAGE CREDIT:

सोमी ने किसी का नहीं लिया नाम
इस पोस्ट में सोमी ने किसी का नाम नहीं लिया है। हालांकि इस पोस्ट के साथ हैशटैग में सलमान खान, जिया खान, बिल कॉस्बी और हार्वे विंस्टीन का नाम जरूर है।

यह भी पढ़ें: जवान पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी कितने करोड़ की कमाई, ट्रेलर देख KRK ने की भविष्यवाणी

सोमी अली ने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में काम किया था। फिर उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और विदेश में बस गईं। भारत में रहने के दौरान वो अपनी फिल्मों की बजाय सलमान खान के साथ रिश्ते के लिए ज्यादा चर्चा में रही थीं। बीते कुछ सालों से सोमी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अक्सर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पोस्ट करती रही हैं।


No comments

Powered by Blogger.