Header Ads

Naatu Naatu: ऑस्कर पर अपनी जीत पर एसएस राजामौली ने लिखा 'जय हिंद'

Naatu Naatu: एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने एक बार फिर देश को प्राउड फील कराया है। गाने ने गोल्डन ग्लोब के बाद ऑस्कर अवॉर्ड में अपनी जीत का परचम लहराया है। इसी के साथ पूरे देश में जश्न का माहौल है। सभी सेलिब्रिटिज और फैंस फिल्म की स्टारकास्ट, निर्देशक और बाकी टीम को इस जीत पर लगातार बधाई दे रहें हैं। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर 2023 में इतिहास रचकर सभी को गर्व महसूस कराया है। इस बार भारत के नाम हुआ ऑस्कर अलॉर्ड। इसी के साथ पूरे देश भी जश्न में डूबा हुआ है। इस गाने को ऑस्कर अवॉर्ड 2023 के बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किया गया था और इस लिस्ट में शामिल 15 गानों को हराकर 'नाटू-नाटू' ने बाजी मार ली। राजामौली, जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन को लगातार उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए बधाईयां आ रही हैं। फैंस भी खुशी से झूम रहें हैं। फिल्म को मिली इतनी बड़ी जीत से हर जगह खुशी का माहौल छाया हुआ है।


फिल्म आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ ही देर पहले लिखा 'जय हिंद' और साथ में लगाया भारत का झंडा। इस ट्वीट के पोस्ट करते ही फैंस और सेलेब्स की बधाई की बाढ़ आ गई है। आज फिल्म आरआरआर की पूरी स्टारकास्ट निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli), जूनियर एनटीआर (Jn.NTR), रामचरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ ही पूरे भारत देश के लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें : डेटिंग की खबरों के बीच एक-दूजे संग दिखे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

अभीतक एसएस राजामौली के ट्वीटर अकाउंट पर इस पोस्ट पर 395.9k व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही 38.6k लाइक्स। फिल्म स्टार्स देश की इस बड़ी जीत पर एक-दूसरे को बधाई दे रहें हैं। दीपिका पादुकोण इस बार ऑस्कर की होस्टिंग कर रहीं हैं। तो वहीं लगातार बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका को इस जीत की बधाई दे रहें हैं। आलिया भट्ट और कंगना रनौत ने भी दीपिका को इस जीत पर बधाई दी है और उनकी तारीफ की है।


वहीं 'नाटू-नाटू' के ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर फिल्म की पूरी टीम फूली नहीं समा रही है। जूनियर एनटीआर, रामचरण और राजामौली ने 'नाटू-नाटू' के लिए अवॉर्ड की अनाउंसमेंट होते ही एक दूसरे को गले लगा लिया। इनके चेहरे पर इस अवॉर्ड की जीतने की खुशी साफ नजर आ रही थी। बता दें कि ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट होने वाला यह भारत का पहला गाना है। पिछले साल अमेरिका में फिल्म की रिलीज के बाद 'आरआरआर' सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ग्लोबल सेंसेशन बन गया।

यह भी पढ़ें: सतीश कौशिक को 15 करोड़ के लिए मेरे पति ने मारा है, महिला का सनसनीखेज खुलासा


No comments

Powered by Blogger.