Header Ads

हल्दी के बाद स्वरा भास्कर के हाथों में लगी फहाद के नाम की मेहंदी, संगीत नाइट में ट्वीनिंग करता दिखा कपल

Swara Bhasker Fahad Ahmad Wedding: बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर ने अचानक शादी की खबर देकर सभी को चौका दिया। स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी को अपने फैंस को एक सोशल मीडिया पोस्ट से हैरान कर दिया, जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में नजर आई। कुछ दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली। जहां कुछ लोग उन्हें इसपर बधाई देते नजर आए तो कुछ ने ट्रोल भी किया। अब अदाकारा दोबारा शादी करने जा रही हैं। जी हां सही सुना आपने एक्ट्रेस जल्द ही हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी करने जा रही हैं, जिससे जुड़े फंक्शन्स शुरू हो गए हैं।

हल्दी रस्म से स्वरा भास्कर की प्री वेडिंग सेरिमनी की शुरुआत भी हो चुकी है और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने हल्दी सेरिमनी की कुछ दिल को छू लेने वालीं तस्वीरें शेयर की जो कि सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

स्वरा भास्कर ने अपने होने वाले पति फहाद अहमद के साथ ये तस्वीरें शेयर कर बताया है कि दोनों जिंदगी के सभी रंगों में साथ रंगने के लिए तैयार हैं। दोंनों की तस्वीरों को लौग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस की हल्दी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर घूम रही हैं।

यह भी पढ़ें- नाटू-नाटू बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग

खबर है कि एक्ट्रेस बाकी स्टार्स की तरह लैविश वेडिंग न करते हुए सिंपल शादी ही करेंगी। वह डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर पर पूरे रस्मों-रिवाज के साथ शादी करेंगी। बता दें कि स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए खुद की शादी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें सपा नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है। इसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थी।

फहद अहमद के बारे में बता दें कि वो एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के युवा नेता हैं। स्वरा और मुलाकात एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

यह भी पढ़ें- करिश्मा कपूर की शादी में छोटी सी थीं जान्हवी कपूर


No comments

Powered by Blogger.