Header Ads

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, 5वें दिन की ताबातोड़ कमाई

TJMM Box Office Collection Day 5: 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाती नजर आ रही है। मक्कार के रोल में रणबीर कपूर और झूठी के किरदार में श्रद्धा कपूर की रॉम-कॉम लोगों को खूब पसंद आ रही है। लगातार 5वें दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई कर रही है, जोकि एक रिकॉर्ड है। वह इसलिए क्योंकि अभीतक शाहरुख खान की फिल्म पठान की (25 जनवरी) रिलीज के बाद कोई भी फिल्म 2 दिनों से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई है। पठान की धमाकेदार कमाई अभी भी जारी है। लेकिन इसी बीच रणबीर-श्रद्धा की रोमांटिक लव स्टोरी भी फैंस को खूब लुभा रही है। फिल्म का लगातार यू पांच दिनों से सिनेमाघरों में लगे रहना रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के लिए अच्छा है। यह लव रंजन की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन नजर नहीं आए। हालांकि इस फिल्म में कार्तिक का एक कौमियो जरूर देखने को मिला। यह पहली फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आए हैं। फैंस को लव रंजन का यह नया लव-रॉम-कॉम एक्सपेरिमेंट बेहद पसंद आ रहा है। तो चलिए जानते फिल्म ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।


‘तू झूठी मैं मक्कार’ को वीकेंड पर ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा ‘फिल्म में में डिंपल कपाड़िया, अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : Naatu Naatu: ऑस्कर पर अपनी जीत पर एसएस राजामौली ने लिखा 'जय हिंद'

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाया है। फिल्म में ये जोड़ी दिल्ली के रहने वाली दिखाई गई हैं। दोनों की मुलाकात स्पेन में तब होती है जब ये छुट्टियां मनाने जाते हैं। इसी दौरान एक ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। फिर अचानक से ऐसी सिचुएशन बनती हैं कि दोनों को एक दूसरे से अलग हो जाते है। और इसके बाद आता है ट्वीस्ट, जो बड़ा मजेदार है। इंटरवल के बाद फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म बन जाती है। बता दें कि लव रंजन इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्में भी बना चुके हैं।


यह भी पढ़ें: 47वें दिन पठान का डंका, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई

लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसी के साथ फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है। कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 15.73 करोड़ रुपये बटोर लिए थे। तो वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दूसरे दिन 10.34 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। फिल्म ने तीसरे 10.52 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले शनिवार यानी चौथे दिन कमाई के मामले में जबरदस्त उछाल लेते हुए 16.57 करोड़ बटोरे। (Tu Jhoothi Main Makkar collection) ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने रविवार को 17.50 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 70.66 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें : डेटिंग की खबरों के बीच एक-दूजे संग दिखे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर


No comments

Powered by Blogger.