Header Ads

पठान की धूम, ओटीटी पर इस दिन अलग अंदाज में करेगी धमाका

Pathaan OTT Release: चार सालों बाद किंग खान की बॉलीवुड में वापसी अबतक कई इतिहास रच चुकी है। कई धमाकेदार फिल्मों को पछाड़ते हुए फिल्म पठान अभी भी छठे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाए हुए है। फिल्म का कलेक्शन आसमान छू रहा है। अबतक फिल्म पठान ने वर्ल्डवाइड 1041.25 का कुल कलेक्शन किया है। सिनामाघरों में धूम मचाने के बाद अब शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने को तैयार है। सूत्रों की मानें तो फिल्म पठान को सिनेमाघरों में जिस तरह से पेश किया है वह ओटीटी वर्जन से बिल्कुल अलग होगा। सूत्रों की मानें तो सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान और ओटीटी पर रिलीज होने वाली पठान की कहनी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। फिल्म लगातार थिएटर्स में धमाल मचा रही है। तो वहीं शाहरुख-दीपिका के फैंस को उनकी स्पाई थ्रिलर फिल्म का ओटीटी पर भी इंतजार बढ़ी ही बेसब्री से हो रहा है। शाहरुख के लिए जनता के प्यार का आलम ये है कि होली पर भी 'पठान' खूब देखी गई और फिल्म ने एक अनोखा रिकॉर्ड बना डाला। शाहरुख की 'पठान' पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म बन गई है जिसने अपने छठे वीकेंड में, पांचवे वीकेंड से ज्यादा का कलेक्शन किया है।


5वें वीकेंड में 'पठान' (Pathaan) का कलेक्शन 5.50 करोड़ रुपये था, जबकि छठे वीकेंड में इसका कलेक्शन 5.82 करोड़ रुपये हो गया। शाहरुख की फिल्म का क्रेज देखते हुए माना जा रहा कि इसका लाइफटाइम कलेक्शन 550 करोड़ रुपये के ऊपर तक जा सकता है। इधर 'पठान' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म पठान की ओटीटी रिलीज को लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उठा रही 'तू झूठी मैं मक्कार', दूसरे दिन की कमाई भी रही लाजवाब

'पठान' (Pathaan Ott Release) की ओटीटी रिलीज को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। जिसकी वजह है कि सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी पठान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पठान से अलग होगी। सूत्रों की मानें तो 'पठान' को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म 'अमेजन प्राइम' (Amazon Prime) और 'नेटफ्लिक्स' (Netflix) पर देख पाएंगे। 'पठान' 24 अप्रैल को अमेजम प्राइम पर स्ट्रीम होगी। तो वही नेटफ्लिक्स पर पठान 25 अप्रेल पर स्ट्रीम होगी। थिएटर्स में रिलीज होने के 3 महीने बाद अब शाहरुख खान के फैंस घर बैठे फ्री में फिल्म पठान का मजा उठा सकेंगे।


'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) और 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathan) के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि थिएटर्स में फिल्म देख चुके लोग इसे ओटीटी पर दोबारा जरूर देखें। सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि 'पठान' का ओटीटी वर्जन, थिएटर्स वर्जन से लंबा होगा। ओटीटी पर फिल्म का 'एक्सटेंडेड कट' वाला दिखाया जाएगा। ओटीटी पर पठान की कहानी कुछ यूं होगी। 'उसका कोई नाम नहीं है, और वो एक थिएटर में मिला था, जिसका नाम असल में 'नवरंग' था और फिर वो कैसे पठान बना। ये एडिट में काट दिया गया था, जिसे ओटीटी वर्जन में दिखाया जाएगा। यानी की साफ है कि 'पठान' के ओटीटी वर्जन में ऐसे कई सीन होंगो जोकि थिएटर रिलीज में नहीं थे। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान अभीतक थिएटर में धमाल मचा रही है। देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म ओटीटी पर क्या धमाका करेगी।

यह भी पढ़ें : पठान का जादू: 44वें दिन यानी छठे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख-दीपिका का जलवा कायम


No comments

Powered by Blogger.