Header Ads

Bheed Trailer Out: लॉकडाउन के दर्द को बयां करेगी 'भीड़', जानें किस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

Bheed Trailer: जब कोरोना वारस भारत में अपने पैर पसार रहा था तो उस दौरान लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। ये महामारी साल 2020 में इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सरकार को मजबूरन पूरे देश में लॉकडाउन लगाना पड़ा। लोग लगभग डेढ़ साल तक अपने घरों में थे। लॉकडाउन के उस बुरे दौर को बड़े पर्दे पर दिखाया का बीड़ा उठाया डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने। उन्होंने महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन के समय सड़कों पर आए मजदूरों के दर्द को बयां करने के लिए अपनी फिल्म 'भीड़' का सहारा लिया। बहुत लंबे समय से फैंस को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर 'भीड़' के ट्रेलर का इंतजार था। अब लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।


सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म


ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में पेश की जा रही फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर आपको उस दर्द में ले जाएगा जब पूरे देश को देखकर ऐसा लग रहा था कि एक बार फिर से बंटवारा हो रहा है। 2 मिनट 39 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक घोषणा से हो रही है। इसमें वह लॉकडाउन का ऐलान करते हुए कह रहे हैं- "आज रात 12 बजे से पूरे देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है।"


अपने घर जाने के लिए वर्कर्स को करना पड़ समस्याओं का सामना


ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से कोरोना के समय लगे लॉकडाउन में लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ा। इस दौरान माइग्रेंट वर्कर्स को अपने घर जाने के लिए काफी दिक्कतों से गुजरना पड़ा। सड़क किनारे बैठे प्रवासी मजदूरों को पीटा जा रहा और उन पर कीटाणुनाशक का छिड़काव भी किया गया। फिल्म में राजकुमार राव ने एक ईमानदार पुलिस वाले रोल प्ले किया है।


बड़े पर्दे पर भी दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर


ये ट्रेलर आपको उस गुजरे वक्त में लेकर जा रहा है जहां हम सबने कोरोना की लहर के बाद लॉकडाउन का दर्द झेला है। इस फिल्म का यह ट्रेलर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठा मैं मक्कार' की फिल्म के दौरान बड़े पर्दे पर भी दिखाया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को अपने बुरे वक्त की याद दिला रहा, जिसमें हजारों लाखों लोगों ने अपनों को खो दिया है।


इस दिन रिलीज हो रही यह फिल्म


बता दें यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन पर बेस्‍ड है। जब कोविड रोकने के प्रयास में राज्य की सीमाओं को सील कर दिया गया था। तब काफी लोग कई जगह फंस गए थे। फिल्म में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, पंकज कपूर, आशुतोष राणा, दीया मिजा और किरीटी कामरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


No comments

Powered by Blogger.