Header Ads

जवान के सेट से शाहरुख खान का वीडियो हुआ लीक, फैंस हुए एक्साइटेड

Jawan Fighting Video Leaked: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के सेट से उनका एक लेटेस्ट वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम रहें हैं। क्योंकि इस फिल्म में भी फैंस अपने फेवरेट स्टार को एक्शन मोड में देख सकेंगे। जवान फिल्म के सेट से जो वीडियो लीक हुआ है वह भले ही छोटा है लेकिन इस वीडियो में जिस अंदाज में शाहरुख नजर आ रहें हैं। उसके हिसाब से उनके फैंस ने अभी से फिल्म जवान को ब्लॉकबस्टर हिट मान लिया है। आपको बता दें कि फिल्म जवान का निर्देशन एटली कर रहें हैं। यह फिल्म शाहरुख की बॉलीवुड में चार सालों की वापसी के बाद दूसरी फिल्म होगी। बहरहाल, पठान से बॉलीवुड में चार सालों बाद डेब्यू कर चुके शाहरुख खान की फिल्म ने देश विदेश में हंगामा मचाया हुआ है। फिल्म का कलेक्शन छठे हफ्ते भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म की ताबातोड़ कमाई कई इतिहास रच चुकी है। फैंस का तो यहां तक कहना है कि शाहरुख खान की वापसी अभी कई तूफान लेकर आएगी। पठान तो केवल एक शुरुआत है।


शाहरुख खान की फिल्म जवान के सेट से एक्टर का वीडियो लीक (Jawan Video Leaked) हुआ है। जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म जवान को लेकर और भी कई गुना बढ़ गई है। 2 जून को रिलीज हो रही फिल्म जवान की रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है। बहरहाल,शाहरुख खान के फैंस को जवान की यह छोटी सी क्लीप होली का गिफ्ट लग रही है।

यह भी पढ़ें : पठान की धूम, ओटीटी पर इस दिन अलग अंदाज में करेगी धमाका

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शाहरुख खान किस तरह से गुंडो की पिटाई कर रहें हैं। इस एक्शन मोड को फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है। इस वीडियो को शाहरुख खान के फैंस बार-बार लगातार प्ले करके देख रहें हैं। इस लुक में शाहरुख खान को देखकर उनके फैंस की एक्साटमेंट फिल्म 'जवान' (Film Jawan) को लेकर और भी बढ़ गई हैं।


आपको बता दें कि फिल्म पठान के बाद फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ एक बार फिर से दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका एक कैमियो रोल में एंट्री करेंगी। हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हैं। इस वीडियो को देखकर अब किंग खान के फैंस बेहद खुश हैं और एक्साइटेड भी। देर किस बात की आप भी देखिए 'एटली' (Atlee) के निर्देशन में बन रही फिल्म जवान में शाहरुख खान का एक्शन मोड वीडियो।

यह भी पढ़ें : 44वें दिन पठान, बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख-दीपिका का जलवा कायम


No comments

Powered by Blogger.