Header Ads

मां श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी से पहले इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, बोलीं- आपको हर जगह ढूंढती हूं...

Jahnvi Kapoor Instagram: साल 2018 में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस श्रीदेवी की 24 फरवरी को डेथ एनिवर्सरी है। यही वजह है कि श्री के पति और निर्माता बोनी कपूर और उनकी लाडली बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की 5वीं पुण्यतिथि से पहले उनको याद करके इमोशनल हो गए हैं। जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज, वीडियोज यहां तक की अपनी लाइफ से जुड़ी हर एक बात और फिलिंग को भी शेयर करती रहती है। कुछ ही मिनटों पहले जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। यह पोस्ट जान्हवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के लिए पोस्ट किया है। उनका यह पोस्ट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर की इस इमोशनल पोस्ट को देखकर और पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।


जाह्नवी कपूर का पोस्ट - एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं वह सब कुछ करती हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि मैं आपको प्राउड फील करवा रही हूं। जाह्नवी ने अपनी मां 'श्रीदेवी' (Sridevi) के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं जहां भी जाती हूं, और जो कुछ भी करती हूं- यह आपके साथ शुरू और आपके साथ ही खत्म होता है।'

यह भी पढ़ें: 'द कश्मीर फाइल्स' बेस्ट फिल्म, आलिया भट्ट रणबीर कपूर बेस्ट एक्टर, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

'जाह्नवी कपूर' (Janhvi Kapoor) की पोस्ट पर सेलेब्स के रिएक्शन- करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, रकुल प्रीत, अथिया शेट्टी, संजय लीला भंसाली, महीप कपूर और भूमि पेडनेकर के अलावा लगातार कई सेलिब्रिटिज जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Remembered Mother Sridevi) की पोस्ट पर हार्ट इमोजी और के साथ यह भी जताने की कोशिश कर रहें हैं कि उन्हें भी श्रीदेवी की कमी खलती है।


जाह्नवी कपूर के फैंस भी लगातार एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा 'अगली बार जब आप सेट पर जाएं, तो शॉट में अपना 200% दें, यह उनका पहला प्यार था, प्रदर्शन ऐसे करें जैसे वह आपको देख रही हो और आपको अपना सर्वश्रेष्ठ न देने के लिए डांट रही हो, एक शॉट दें कि लोग उसे आप में देखें, प्रदर्शन करें जैसे वह अभी भी जीवित है, आपके अंदर।' इसके अलावा दूसरे फैन ने लिखा, 'ये दुनिया की सबसे अच्छी चीज है।' इसके अलावा एक ने श्रीदेवी को याद करते हुए मिस यू लिखा।

24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था। जान्हवी कपूर ने 2018 में फिल्म धड़क से एक्टिंग की शुरुआत की थी। यह श्रीदेवी की मृत्यु के कुछ महीनों बाद रिलीज हुई थी। उसके बाद से उन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही और हाल ही में क्राइम कॉमेडी गुड लक जेरी और सर्वाइवल थ्रिलर मिली जैसी कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर कुछ कमाल के प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। इसके लिए वो लगातार मेहनत कर रहीं हैं। साल 2023 में जाह्नवी कपूर निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'बावल' (Bawal) में 'वरुण धवन' (Varun Dhawan) के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 90 रुपए में यहां देखें शाहरुख खान की फिल्म पठान


No comments

Powered by Blogger.