Header Ads

काम को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं संजय लीला भंसाली, कहा- 'एक्टर्स को उनकी वैन में नहीं जाने देता हूं'

sanjay leela bhansali: संजय लीला भंसाली की गिनती बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स में होती है। इनकी फिल्में इनकी भव्यता के लिए जानी जाती हैं। अब जल्द ही डायरेक्टर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरा मंडी' को लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो काबिले तारीफ है, इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल रॉयल लुक में नजर आ रही हैं। लोगों को ये पोस्टर खूब पसंद आ रहा है। फिल्मकार काम को लेकर काफी सीरीयस रहते हैं, जो उनके काम में साफ झलकता है।

बॉलीवुड के नामी फिल्मकार संजय लीला भंसाली का रवैया कलाकारों के प्रति काफी स्ट्रिक्ट रहता है, जिसका खुलासा खुद संजय ने किया। हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में भंसाली ने एक कठिन टास्क मास्टर और सेट पर एक मनमौजी व्यक्तित्व होने की अपनी छवि के बारे में खलकर बात की। कार्क्रम में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह एक कठिन टास्क मास्टर हैं, जिनके साथ काम करना काफी मुश्किल होता है? इस पर

भंसाली ने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है। मैं कोई टास्क मास्टर नहीं हूं, मीडिया ने मेरी छवि ऐसी बनाई है कि मेरे साथ काम करना मुश्किल है और मैं गुस्सैल हूं।' भंसाली ने कहा कि 'सेट पर हम सभी साथ बैठते हैं। चर्चा होती है। मैं उनके दिमाग का उपयोग करता हूं और वे मेरे दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। हम सब एक साथ हो जाते हैं और जादू का वह क्षण हमारे पास आता है, जिसका श्रेय मैं लेता हूं और कहता हूं कि मैंने जादू पैदा किया।'

यह भी पढ़ें- भूकंप पीड़ितों की मदद को बढ़े सनी लियोनी और उनके पति के हाथ

हुमा कुरैशी ने भंसाली की पिछली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी एक शानदार मुजरा पेश किया था। बताते हैं कि उस गाने को दर्शकों से मिली शानदार वाहवाही के बाद ही हुमा कुरैशी का रोल भी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ में और महत्वपूर्ण बना दिया है।

यह भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ फिर दिखीं भूमि पेडनेकर


No comments

Powered by Blogger.