Header Ads

किसने किया राखी सावंत का ये हाल! मुंह और माथे पर खून के निशान, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे बहुत मारा है'

Rakhi Sawant: राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनके निकाह और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही राखी ने उन पर कई आरोप लगाए। यह मामला अब इतना बढ़ गया है कि आदिल पुलिस हिरासत में हैं। हालांकि राखी इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं, जिसके चलते राखी सावंत अब शूटिंग पर लौट आई हैं। शुक्रवार को राखी सावंत ने एक म्यूजिक वीडियो शूट किया। दिलचस्प यह है कि राखी का यह नया म्यूजिक वीडियो उनकी ही जिंदगी पर बेस्ड है। इस बीच राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके माथे और मुंह से खून निकलता दिखाई दे रहा है। हालांकि घबराने बात नहीं है इस वीडियो के पीछे की सच्चाई कुछ और है।

राखी सावंत के इस वीडियो को देख हर कोई उनपर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि तुमको तो आदिल ने भी मारा था कही वो निशान भी ऐसे ही तो नहीं थे।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मार-पिटाई की के सीन में ये आउटफिट जच नहीं रहा है बाकी सुंदर दिख रही हो। राखी का यह नया म्यूजिक वीडियो उनकी ही जिंदगी पर बेस्ड है। इस गाने की कहानी आदिल और राखी की पहली मुलाकात से शुरू होती है। मेल-मुलाकात, दोस्ती और खास दोस्ती के बाद लव स्टोरी में बदला यह रिलेशनशिप शादी तक जा पहुंचता है। इस गाने में राखी और आदिल की जर्नी को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- तवायफ' बनकर इन एक्ट्रेसेस ने जीता फैंस का दिल


No comments

Powered by Blogger.