Header Ads

शौहर से मिलने जेल पहुंची राखी सावंत, बदले तेवर देख फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा-'बहुत बड़ा सेटिंगबाज, छोडूंगी नहीं'

Rakhi Sawant: अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने आदिल खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से वह जेल में हैं। राखी सावंत द्वारा लगाए आरोपों के चलते आदिल जेल की हवा खा रहे हैं। 20 फरवरी तक के लिए उन्हें पुलिस रिमांड में भेजा गया है। राखी ने आदिल पर कई आरोप लगाए हैं। राखी ने आरोप लगाया है कि आदिल ने उनके साथ मारपीट। साथ ही धोखाधड़ी और सेक्सुअल असॉल्ट किया है। अब हाल ही में अदाकारा आदिल से मिलने जेल पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान आदिल के तेवर कुछ बदले बदले नजर आए। आदिल के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि वो उसका सारा चिट्ठी खोलकर रहेंगी।

आदिल से मिलकर आने के बाद राखी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें राखी आदिल से बातचीत के बारे में बता रही हैं। राखी से पूछा गया कि क्या उन्हें आदिल के परिवार से कोई कॉल या मैसेज आया है, जिसपर राखी सावंत कहती हैं, नहीं, उन्हें पता है कि उनका बेटा कितना बड़ा सैटिंगबाज है। वह छूट जाएगा, लेकिन मैं भी देखती हूं वो कैसे छूटता है, ये राखी सावंत का केस है। मैं मीडिया के सामने उसका सारा चिट्ठा खोलूंगी.मैं शांत नहीं बैठूंगी।

यह भी पढ़ें- आदिल की हरकतों पर फूट फूट कर रोईं राखी सावंत

राखी सावंत ने पपाराजी से बात करते हुए कहा कि मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। तभी वो शादी करने वाली है। तनु को बाहर आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट है कि नहीं। मैं शुक्रिया करना चाहती हूं। मुंबई और मैसूर पुलिस का। जिन्होंने आदिल के खिलाफ रेप मामले को उजागर किया। ये बहुत हैरान करने वाला है।

यह भी पढे़ं- भोले की भक्ति पर बिफरा बवाल


No comments

Powered by Blogger.