Header Ads

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत का उड़ाया मजाक! ट्रोल होने के बाद दी सफाई, वायरल हुआ पोस्ट

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर IPL में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट करती रहती हैं। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे यूजर्स ने उर्वशी रौतेला को ट्रोल किया है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर ऋषभ पंत को डायरेक्ट नहीं इनडायरेक्ट निशाना बनाया है और उनकी हाइट का मजाक उड़ाया है। जो क्रिकेटर के फैंस को बुरा लगा है। अब एक्ट्रेस ने इस पर सफाई दी है...

उर्वशी रौतेला ने दी ऋषभ पंत को लेकर सफाई (Urvashi Rautela On Rishabh Pant)

उर्वशी रौतेला ने कुछ समय पहले एक मेट्रोमोनियल एड के लिए शूट किया था इसमें उन्होंने कहा था "मैंने हर तरह के लोग देखें हैं, बिजनेसमैन, एक्टर्स, सिंगर्स और बैट्समैन, कुछ लोग तो मेरी हाइट के भी नहीं हैं। उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर्स की बात करते हुए बल्ले का एक्शन भी किया, जिसके बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। फैंस को लगा कि वह फिर ऋषभ पंत का मजाक उड़ा रही हैं। इसके बाद वह खूब ट्रोल हुईं। इसी पर एक्ट्रेस ने सफाई दी है।

यह भी पढ़ें: तुम घटिया सीन देती हो…सेट पर हुई थी बेइज्जत, फिर जीता नेशनल अवॉर्ड, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

scrreenshot.jpg


उर्वशी रौतेला ने कहा- 'ये एक जनरल ब्रांड स्क्रिप्ट है और उनका नजरिया है। किसी पर भी डायरेक्ट निशाना नहीं साधा गया है। हर कोई इसपर सवाल उठा रहा है ये गलत है' पहले भी कई बार उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर बहस देखी गई है। कई बार यह भी बोला गया है कि उर्वशी ऋषभ पंत के प्यार में पागल थी और जब क्रिकेटर ने मना कर दिया तो उन्होंने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया।


No comments

Powered by Blogger.