Header Ads

बिक गया सुशांत सिंह राजपूत का आशियाना! क्या है अटकलों के बीच का सच?

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर बिकने की चर्चा जोरों पर है। ये चर्चा तब उठी जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा को सुशांत के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने को लेकर विचार कर रही हैं। जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस जवाब देने से बचती रहीं।

तो क्या अदा ने खरीद लिया SSR का घर?

दरअसल, पिछले साल अदा शर्मा को सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। अटकलें लगाई जा रही थी कि अदा सुशांत का घर खरीदने पर विचार कर रही हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्होंने SSR का घर खरीद लिया है या नहीं। जब अदा से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने सुशांत का अपार्टमेंट खरीदा या नहीं तब एक्ट्रेस जवाब देने से बचती दिखाई दीं।


यह भी पढ़ें: ‘फैमिली को शर्मिंदा नहीं करना चाहती थीं इसलिए…’, स्मृति ईरानी ने क्यों दिया ऐसा बयान?

बात करने से बचती रहीं अदा

एक इंटरव्यू में अदा ने कहा, ‘फिलहाल मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं करोड़ों लोगों के दिलों में रहती हूं। मैं इस पर अभी बात नहीं करुंगी।’ हर चीज के बोलने का एक सही समय होता है। जब मैं वह जगह देखने गई थी तब मीडिया का मुझे काफी अटेंशन मिला था। मैं एक बहुत प्राइवेट पर्सन हूं। मुझे अपनी फिल्मों के जरिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है, लेकिन बाकी चीजें प्राइवेट रखना चाहती हूं।’
यह भी पढ़ें: Bollywood News in Hindi

किस बात पर नाराज हो गईं अदा

अदा शर्मा ने आगे कहा, 'मुझे लगा कि उस इंसान के बारे में बात करना गलत है जो अब इस दुनिया में नहीं है, जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में दी हैं। वह एक ऐसे अभिनेता थे जिनके प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। जब मेरे उस घर में जाने की खबर सामने आई थी तब मैंने कुछ कमेंट्स पढ़ें थे। मुझे नहीं पसंद आया जिस तरीके से लोग उनके बारे में अनाप-शनाप कमेंट कर रहे थे। आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन किसी ऐसे इंसान को ट्रोल ना करें जो अब इस दुनिया में नहीं है या जिसकी तरफ से बोलने वाला कोई नहीं है।


No comments

Powered by Blogger.