Header Ads

ऐश्वर्या राय को पॉडकास्ट में न बुलाने पर नव्या नंदा ने कही बड़ी बात- बोलीं- जो परिवार का हिस्सा नहीं...

Aishwarya Rai Bachchan And Navya Naveli Nanda: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच तकरार की खबरों ने पूरे बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था। फिर दोनों को साथ में कई बार देखा गया। ऐसे में कई बार अभिषेक बच्चन की भांजी नव्या नंदा के पॉडकास्ट पर पूरी फैमिली आ चुकी हैं सिर्फ ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं आई हैं। अब जब नव्या ने इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने चौकाने वाली बात कह दी...

नव्या नंदा ने ऐश्वर्या को लेकर कही ये बात (Aishwarya Rai Bachchan And Navya Naveli Nanda)

नव्या नंदा अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या के दूसरे सीजन के साथ आ गई हैं। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि मामी ऐश्वर्या और नानू अमिताभ बच्चन को शो में कब लाएंगी, तो उन्होंने कहा- “उम्मीद है, अगर हमारे पास सीज़न 3 हुआ तो मुझे मेहमानों को बुलाना अच्छा लगेगा। इनमें परिवार के बाहर के लोग भी शामिल हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार होगा, और हम उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं, उनके अनुभवों, विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के बारे में सुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक...

नव्या के इस बयान के बाद, यूजर्स ऐश्वर्या को बच्चन परिवार का मेहमान बता रहे हैं। उनका कहना है कि जैसे नव्या की मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन आती हैं वैसे ही परिवार की सदस्य ऐश्वर्या राय को भी बुलाकर उनसे बात करनी चाहिए।


No comments

Powered by Blogger.