Header Ads

Birthday Special: फेम के लिए 37 साल बड़े सिंगर संग किया रोमांस, फिर भी नहीं मिला काम, जानें कौन है ये एक्ट्रेस

Jasleen Matharu Birthday: पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन मथारू का आज बर्थडे है। जसलीन गाना गाने की शौकीन थी, इसलिए उन्होंने बचपन से ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था और फिर वो सपनों की मायानगरी मुंबई आ गई। लेकिन यहां उन्होंने अपनी सिंगिंग के लिए नहीं, बल्कि अपने रोमांटिक रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, जसलीन मथारू सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन ने भजन सिंगर अनूप जलोटा के साथ बतौर कपल एंट्री ली थी।

लाइमलाइट में बने रहने के लिए जसलीन-अनूप ने बोला झूठ


सलमान खान के शो में लाइमलाइट में बने रहने के लिए जसलीन और अनूप जलोटा ने प्यार का नाटक किया था। जसलीन ने सलमान खान के सामने बिग बॉस के मंच पर खड़े होकर कहा था कि वो और अनूप रिलेशनशिप में हैं। जसलीन अनूप से 37 साल छोटी हैं, इसलिए रिलेशनशिप की बात से दोनों ने खूब लाइमलाइट बटोरी। यहां तक कि शो में दोनों की कुछ हरकतें भी ऐसी थीं, जो लोगों का पसंद नहीं आती थीं। दरअसल, जसलीन कई बार स्क्रीन पर अनूप जलोटा को किस कर देती थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कुछ ऐसी बातें सामने आई, जिसने सबको हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में Malaika Arora हुईं प्रेग्नेंट! 7 साल पहले हो चुका है तलाक, देखें Viral फोटो

jasleen_matharu_anup_jalota.jpg

बिग बॉस खत्म होने के बाद हुआ था ये बड़ा खुलासा


दरअसल, जब बिग बॉस शो खत्म हो गया था, तब जसलीन ने खुलासा किया कि वो और अनूप जलोटा कभी रिलेशनशिप में थे ही नहीं। उनके बीच एक गुरू और शिष्य का रिश्ता है। यानी दोनों ने शो में फेमस होने के लिए फेक रोमांस किया था। हालांकि, इससे जसलीन को फेम तो मिली, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ खास काम नहीं मिल पाया।

अपने रिलेशनशिप का खुलासा करने के बाद जसलीन और अनूप जलोटा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।


No comments

Powered by Blogger.