Header Ads

मूवी रिलीज से पहले अक्षय और टाइगर आपस में भिड़े, 14 सेकंड का फाइटिंग वीडियो वायरल

बड़े मियां छोटे मियां: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल (बुधवार) को रिलीज होने वाली है। मूवी रिलीज होने से ठीक पहले दोनों आपस में भीड़ गए। दोनों की फाइटिंग वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। अभिनेता आपस में क्यों भिड़े? क्या है मामला, आइए जानते हैं।

अक्षय को टाइगर से पंगा लेना भारी पड़ा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसे देखकर लगता है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने मोबाइल फोन खरीदने के लिए अक्षय कुमार की 'अनोखी शर्त' को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया।
अभिनेता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अक्षय और टाइगर पंचिंग बैग पर बॉक्सिंग का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद टाइगर अक्षय के पास जाते हैं। वह अक्षय कुमार से नया मोबाइल फोन मांगते हैं।
यह सुनकर, 'बड़े मियां' अक्षय कुमार 'छोटे मियां' टाइगर से कहते हैं, "जब तक तू मेरा सीना चौड़ा नहीं करेगा ना, मैं तुझे कोई फोन लेकर नहीं दूंगा।" इसके बाद टाइगर, अभ्यास करने में व्यस्त अक्षय के पास से गुजरते हैं, तभी अचानक टाइगर ने उन्हें पीछे से मुक्का (पंच) मार दिया, जिससे अक्षय का 'सीना चौड़ा हो गया'।

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

बड़े मियां छोटे मियां रिलीज डेट

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो को कैप्शन दिया, "हमारा तो ऐसा ही चलता रहेगा, पर अब टाइम आ गया है छोटे स्क्रीन से बड़े पर्दे पे आने का...।"
फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल (बुधवार) को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

 
bade_miyan_chote_miyan_akshay_kumar_and_tiger.jpg

No comments

Powered by Blogger.