Header Ads

ये अंक आज लगाएंगे आपकी नैया पार, यहां जानिए सभी मूलांक के लोग अपना शुभ अंक

मूलांक 1
अगर आपकी जन्म तिथि 1, 10, 19 और 28 तारीख है यानी आपका मूलांक 1 है तो आज आपको आर्थिक या पेशे से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आप लोगों से मिले जुलें और दूसरों पर अपनी छाप छोड़ें। यह समय आपके लिए संपर्क बढ़ाने का है।


शुभ अंकः 7
शुभ रंगः केसरिया


मूलांक 2
अगर आपकी जन्म तिथि 2, 11, 20 और 29 तारीख है यानी आपका मूलांक 2 है तो अंक ज्योतिष के अनुसार तीन अगस्त को आज आपको घरेलू जीवन की चुनौतियों से पार पाना पड़ सकता है, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। आज आप आराम, सुरक्षा और स्नेह के हकदार हैं।


शुभ अंकः 5
शुभ रंगः नारंगी


मूलांक 3
अंक ज्योतिष के अनुसार यदि आपकी डेट ऑफ बर्थ 3, 12, 21 और 30 तारीख है तो आज का दिन आपके लिए शानदार है। आज के दिन इन दिनों जन्मे लोगों को नए मौके मिल सकते हैं। आपको बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। हालांकि पारिवारिक जीवन में कुछ घरेलू जटिलताओं से दो चार होना पड़ सकता है।


शुभ अंकः 10
शुभ रंगः पीला


मूलांक 4
अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी बर्थ डेट 4, 13, 22 और 31 तारीख है तो समस्याओं के समधान के लिए 3 अगस्त को आपको समझदारी और धैर्य दिखाना होगा। आज आप भावनात्मकता से भरे नजर आएंगे, जिस काम को शुरू किया है, उसे पूरा करने का प्रयास करें। आज काम से काम मतलब रखें और कम बोलें, यही बेहतर है।


शुभ अंकः 11
शुभ रंगः लाल


मूलांक 5
Numerology के अनुसार आज 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोगों को आगे बढ़ने के लिए सोचना चाहिए। आपकी कोई चिंता है तो किसी सार्थक यात्रा या नए शैक्षणिक लक्ष्य के जरिये उसे दूर करें। आज आपको कानूनी परामर्श के लिए किसी रिश्तेदार या पिता की सलाह लेने की जरूरत पड़ सकती है।


शुभ अंकः 25
शुभ रंगः गुलाबी

ये भी पढ़ेंः आज का राशिफल 3 August: इन लोगों को करना पड़ सकता है बड़ा खर्च, जानिए गुरुवार को क्या कह रही किस्मत


मूलांक 6
Numerology के अनुसार मूलांक 6 यानी 6, 15,24 तारीख को जन्मे लोगों के लिए आज का दिन शानदार है। कड़ी मेहनत करें तो सफलता भी मिलेगी। आज के दिन आपकी किस्मत आपके साथ है। आज अपने लक्ष्य पर ध्यान दें। ऐसी चीजें न खरीदें, जिनकी जरूरत न हो। भौतिक सुरक्षा के प्रति विचार करेंगे और लगाव नजर आएगा।


शुभ अंकः 21
शुभ रंगः हरा


मूलांक 7
अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 7 वाले लोग यानी जिनका जन्म 7, 16 और 25 तारीख को हुआ है, उनके लिए आज का समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण है। आज आपको हाल में हुई हानि चाहे वो आर्थिक हो या खास व्यक्ति की, आपको परेशान कर सकती है। ज्ञान प्राप्त करने के लिए नए-नए तरीके खोजेंगे।


शुभ अंकः 17
शुभ रंगः सुनहरा


मूलांक 8
अंक ज्योतिष के अनुसार ऐसे लोग जिनका जन्म 8, 17 और 26 तारीख है यानी जिनका मूलांक 8 है, वो अभी एकाकी महसूस कर रहे हैं। लेकिन यह दौर अस्थायी है और नया दृष्टिकोण भी विकसित करेगा। आज आपको कई मौके मिलेंगे और पूरा दिन खुशनुमा रहेगा। परिवार से जुड़े रहने के लिए उनके साथ नाटक, डांस और अन्य मनोरंजक गतिविधियों में व्यस्त रह सकते हैं।


शुभ अंकः 15
शुभ रंगः भूरा


मूलांक 9
Daily Numerology के अनुसार ऐसे लोग जिनका जन्म 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है, यानी जिनका मूलांक 9 है, उनके लिए आज अपनी क्षमताओं को बाहर निकालने का समय है। आज आप अपनी प्रतिभा और शक्ति को पहचानकर उनको सामने लाएं। दुनिया की स्पीड के अनुसार खुद को जांचें और विचार करें। तीन अगस्त को आपके करियर में बदलाव की भी संभावना है।


शुभ अंकः 18
शुभ रंगः सफेद

Patrika : India's Leading Hindi News Portal

No comments

Powered by Blogger.