Header Ads

सीमा हैदर पर 'फिदा हुए' गदर 2 के डायरेक्टर, बोले- अब खत्म कर दो भारत-पाक के बीच बना बॉर्डर

Gadar 2 director Anil Sharma on Seema Haider: 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सरहद होनी ही नहीं चाहिए। दोनों देशों को बॉर्डर को अब खत्म कर दिया जाना चाहिए। फिल्म के प्रमोशन में जुटे शर्मा से गैरकानूनी तरीके से भारत आईं पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पर सवाल किया गया था। इसके जवाब में उन्होंने ये बात कही।

दोनों तरफ से आना-जाना लगा रहना चाहिए
अनिल शर्मा ने कहा, सीमा हैदर प्यार के लिए इस तरफ आ गईं। ये अच्छी चीज है। कोई इधर से उस तरफ जाए या कोई उधर से इधर आए, ये चलता रहना चाहिए। मुझे तो लगता है कि सीमाएं ही खत्म हो जानी चाहिए। ये पूरा एक देश बन जाए तो सारी परेशानी ही ना रहे। बॉर्डर की वजह से करोड़ों रूपए बेकार हो रहे हैं। मेरी फिल्म में तो यह डायलॉग भी है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। मैं निजी तौर पर भी मानता हूं कि प्यार को बॉर्डर में नहीं बांधा जा सकता है। ये सरहदों से परे होता है।


11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर-2'
सनी देओल, अमीषा पटेल, सिरमत कौर और उत्कर्ष शर्मा की मुख्य भूमिकाओं वाली 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। ये फिल्म 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का दूसरा पार्ट है। फिल्म में 1971 के समय की भारत-पाक के जंग की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म अपने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें: गदर 2: अमीषा पटेल को मिले उनकी बहू बनी सिमरत कौर से भी कम पैसे, सनी देओल ने ली रिकॉर्ड फीस


No comments

Powered by Blogger.