Header Ads

Tamannaah Bhatia: उपासना ने नहीं दी तमन्ना को कोई हीरें की अंगूठी, एक्ट्रेस ने बताया वायरल तस्वीर का सच

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड और साउथ में अपनी एक्टिंग जलवा दिखााने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इसी बीच तमन्ना भाटिया एक अलग वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। तमन्ना भाटिया की अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई थी, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हीरे की रिंग पहने दिखाई दी थी। इसके बाद से ये रिंग काफी चर्चा में है। किसी ने इसको दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा बताया, तो किसी रिपोर्ट में दावा किया गया कि राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने उन्हें गिफ्ट में दिया है। अब इस सब पर तमन्ना भाटिया ने रिएक्शन दिया है।

तमन्ना भाटिया ने उठाया सच से पर्दा
तमन्ना भाटिया की रिंग वाली फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। इन तस्वीरों में तमन्ना भाटिया बड़े से हीरे की रिंग पहने दिखाई दीं। जिसको लेकर कल से काफी चर्चा हो रही है। अब इसको लेकर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने रिएक्शन दिया है। तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की सच से पर्दा उठाया है।



quran_burning__1.jpg



तमन्ना भाटिया ने फोटोज शेयर कर बताया कि 'ये असली हीरा नहीं बल्कि एक बोतल ओपनर है।' इस पोस्ट के बाद ये भी खबर भी खारीज हो गई कि इस रिंग को उपासना कोनिडेला ने गिफ्ट दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस रिंग को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसे राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने एक्ट्रेस को गिफ्ट में दिया था।

पहले भी बताया था अंगूठा का तमन्ना ने राज
बता दें कि यह अफवाह साल 2019 में भी फैली थी कि उपासना ने तमन्ना को हीरे की अंगूठी तोहफे में दी है। राम चरण की पत्नी उपासना ने साल 2019 में डायमंड रिंग के साथ तमन्ना की तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था कि मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट। अभी से आपको मिस कर रही हूं। जल्दी मिलेंगे। वहीं, तमन्ना ने भी इस फोटो को दोबारा साझा करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा था और लिखा था, 'इस बोतल ओपनर से बहुत सी यादें जुड़ी होंगी। इतने लंबे समय बाद मिलकर बहुत अच्छा लगा। आपसे जल्दी मिलने का इंतजार रहेगा। आपकी बहुत याद आती है।' उस समय भी तमन्ना ने यह साफ किया था कि यह एक बोतल ओपनर है।

तमन्ना के इस खुलासे के बाद से साफ हो चुका है कि सोशल मीडिया पर चल रही ये खबरें महज अफवाह हैं। वहीं बात करें अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। हाल ही में 'जेलर' का नया गाना 'कवाला' रिलीज किया गया था, जिसमें अभिनेत्री के डांस को दर्शकों ने खूब सराहा।


No comments

Powered by Blogger.