Header Ads

SatyaPrem ki Katha BO Collection Day 17: वीकेंड पर फिर चला कार्तिक-कियारा का जादू, फिल्म ने 17वें दिन की इतनी कमाई

SatyaPrem Ki Katha BO Collection Day 17: समीर विद्वांस निर्देशित 'सत्यप्रेम की कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर ली है। फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया, लेकिन तीसरे हफ्ते का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा। हालांकि, वीकेंड पर एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

29 जून को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (SatyaPrem Ki Katha) ने शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म के लिए पहला हफ्ता भी धमाकेदार रहा, लेकिन फिर कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिला। हालांकि, टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (Mission Impossible 7) की रिलीज के बाद तो मानो फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो गई है लेकिन खुशखबरी ये है कि पिछले एक हफ्ते में शनिवार को कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

तीसरे शनिवार को फिल्म का क्या था हाल?
15 जुलाई को 'सत्यप्रेम की कथा' ने अच्छा-खासा कारोबार किया है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 17वें दिन यानी तीसरे शनिवार को करीब 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे साफ मालूम पड़ता है कि ऑडियंस अब भी इस फिल्म को देखने में दिलचस्पी दिखा रही है।

'सत्यप्रेम की कथा' ने पिछले एक हफ्ते में सिर्फ 2 करोड़ से नीचे कलेक्शन किया था। तीसरे शुक्रवार को बिजनेस तो 1.30 करोड़ पहुंच गया था। शनिवार को फिल्म को 60 लाख रुपए का फायदा मिला। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 75.71 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

क्या है फिल्म की कहानी?
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म एक अनोखी लव स्टोरी पर बेस्ड है। सत्यप्रेम (कार्तिक) को पहली नजर में कथा (कियारा) से मोहब्बत हो जाती है और वह उससे शादी करने के लिए बेकरार रहता है। हालांकि, कथा उसमें बिल्कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं होती है लेकिन फैमिली की वजह से उसे सत्यप्रेम से शादी करनी पड़ती है। शादी के बाद कथा का एक ऐसा राज खुलता है जो सत्तू और उसकी फैमिली को हिला कर रख देता है।


No comments

Powered by Blogger.