Header Ads

Satya Prem Ki Katha Box Office Collection Day 8: 'सतयपरम क कथ' क रफतर हई धम 100 करड क कलब म लग गरहण? जन 8व दन क कलकशन

Satya Prem Ki Katha Box Office Collection Day 8: ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी धमाल मचा रही है। 29 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की पहले दिन की कमाई ठीक-ठाक रही थी।

इसके बाद फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर भी रफ्तार पकड़ी और शानदार कलेक्शन किया। हालांकि इसके बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है। चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ कमाए?

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ कमाए?
‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई हर दिन घट रही है बावजूद इसके ये बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। इन सबके बीच कार्तिक-कियारा की फिल्म रिलीज के 7वें दिन 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई। वहीं अब फिल्म के रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं बुधवार को फिल्म ने 3.45 करोड़ रुपये कमाए थे। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 52.91 करोड़ रुपये हो गई है.


No comments

Powered by Blogger.