Header Ads

पकसतन एकटरस महनर बलच न कग खन क लकर दय बड़ बयन बल- 'शहरख खन क नह आत ह एकटग'

Mahnoor Baloch Comment On Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म शाहरुख खान के करियर की दूसरी सबसे बड़ी VFX वाली फिल्म होगी। इस फिल्म का इंताजर हर कोई कर रहा है। शाहरुख खान सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में अपने खास अंदाज और फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

महनूर ने शाहरुख को लेकर बड़ा बयान दिया है
दुनियाभर में शाहरुख के करोड़ों फैंस हैं। कई फैंस शाहरुख को अपना देवता मानते हैं। शाहरुख के सोशल मीडिया पर फैन पेज हैं। अगर कोई शाहरुख के बारे में कुछ गलत बोल देता है तो फैंस बहुत नाराज हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने किया है। महनूर ने शाहरुख को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद से किंग खान के फैंस भड़के हुए हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, महनूर ने पाकिस्तानी शो हद करदी में शाहरुख खान के बारे में बात की है। जहां महनूर ने शाहरुख खान की एक्टिंग और लुक्स पर नेगेटिव कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान एक शानदार बिजनेसमैन हैं और उन्हें पता है कि खुद की मार्केटिंग कैसे करते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने आगे कहा- शाहरुख को एक्टिंग नहीं आती है।

‘शाहरुख की पर्सनालिटी बहुत स्ट्रॉन्ग है’
उन्होंने कहा, “शाहरुख खान की बहुत अच्छी पर्सनालनिटी है लेकिन अगर आप ब्यूटी पैरामीटर के हिसाब से देखेंगे कि कौन हैंडसम है तो वह इस पैरामीटर के अंदर नहीं आते हैं। उनकी पर्सनालिटी और औरा बहुत स्ट्रॉन्ग है। जिसकी वजह से वह अच्छे लगते हैं। उनका और है लेकिन और भी कई खूबसूरत लोग हैं, जिनका औरा नहीं है तो उन्हें कोई नोटिस नहीं करता है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की जवान से लीक हुआ लीड हीरोइन का लुक! जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस

जानिए क्यों एक्ट्रेस ने कहा, शाहरुख को नहीं आती है एक्टिंग
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आगे कहा, “ये मेरा शाहरुख खान को लेकर ओपिनियन है तो उन्हें एक्टिंग नहीं आती है। उनके फैंस और लोग मेरी बातों से सहमत नहीं होंगे और कोई बात नहीं। कई अच्छे एक्टर हैं जो उनकी तरह सक्सेसफुल नहीं हैं।” महनूर अपने इस कमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। शाहरुख खान के फैंस उन्हें खूब भला बुरा बोल रहे हैं।


No comments

Powered by Blogger.