Header Ads

Kal Ka Rashifal (31 July): आज इन राशियों के लोगों को सफलता और लाभ, कई लोगों को अचानक मिलेगा धन

मेष राशि : आज का राशिफल का संकेत समझकर आर्थिक मामलो में लापरवाही न करें। किसी विषय को को जानने की जिज्ञासा बढ़ेगी। संत समागम होगा। दिखावे और आडंबरों से बचें। पारिवारिक उलझनों से राहत मिलेगी। कर्ज लेने से बचें।


वृषभ राशि : आज का राशिफल के अनुसार नौकरी में पदोन्नति और तबादले के योग हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण बना रहेगा। लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करें, परीक्षा में सफलता मिलेगी।


मिथुन राशि : आज का राशिफल का संकेत समझकर अपने परिजनों से समान व्यवहार करें, अपनी बुद्धिमानी से कई व्यापारिक रूके कार्य पूर्ण होंगे। लंबे समय के बाद प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी। संपत्ति के लेनदेन में सावधानी रखें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा।


कर्क राशि: Aaj Ka Rashifal का संकेत है कि राजनीतिक संबंधों का आज लाभ मिलेगा। नौकरी में ऐच्छिक स्थानांतरण न होने से मन खिन्न रहेगा। पदोन्नति होने की संभावना है। सामाजिक कार्यों में खर्च होंगा।


सिंह राशिः Aaj Ka Rashifal का संकेत है कि अपने बल पर काम करें। दूसरों के भरोसे न रहें। कार्यस्थल पर व्यवहारकुशलता से अधिकारियों के संबंध मजबूत होंगे। अनायास धन प्राप्ति की संभावना बन रही है। पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहेगा।


कन्या राशि : Aaj Ka Rashifal का संकेत है कि व्यापारिक नई योजनाओं का प्रारम्भ होगा। बड़े राजनीतिज्ञों से भेंट होगी। कलात्मक कार्य में रूचि बढ़ेगी। अधिक लोभ, लालच न करें अन्यथा बने काम हाथ से निकल सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope Gemini: अगस्त में सफलता का योग, मिथुन वाले काम में न बरतें ढिलाई

ये भी पढ़ेंः Death Signs: आपके करीबी में दिख रहे ये संकेत तो तीन वर्ष में मौत! प्राण जाने से पहले ही दिखने लगते हैं ये लक्षण


तुला राशि : Aaj Ka Rashifal का संकेत समझकर अपने आप पर विश्वास रखें और नकारात्मक सोच न रखें। आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें, सफलता अवश्य ही मिलेगी। जीवनसाथी की उन्नति सामाजिक सम्मान को बढ़ाएगी। प्रेम प्रसंग में सफल रहेंगे।


वृश्चिक राशि : अपनी रुचि के अनुसार काम न होने से कर्मचारियों से नाराज रहेंगे। आज व्यापारिक मामलों में जवाबदारी बढ़ने वाली है। संतान पर विशेष ध्यान दें। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।


धनु राशि : बातें कम और काम ज्यादा करें, कार्यक्षेत्र में नए प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। परिवार में अनुरूप स्थिति बनेगी। वाहन क्रय करने के योग बन रहे हैं। व्यापार विस्तार में आर्थिक सहयोग लेना पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः weekly numerology (30 july-05august): इन बर्थ डेट वालों को इस सप्ताह निवेश में मिलेगा जमकर लाभ, कुछ को इंवेस्टमेंट में रहना होगा अलर्ट

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस सप्ताह इनकी चमकेगी किस्मत, होगा आर्थिक लाभ, मिलेगी पदोन्नति


मकर राशि : पं. चंदन श्याम नारायण का कहना है कि अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं, संभल जाएं। कार्यस्थल पर योग्यता के अनुरूप कार्य करें। संतान की चिंता, व्याकुलता बढ़ेगी। आज भागदौड़ अधिक रहेगी ।


कुम्भ राशि : आप के विरोधियो के कारण व्यापारिक बाधाएं आएंगी। परिश्रम की तुलना में सफलता कम मिलने से हताश होंगे। किसी के सहयोग से समस्या का समाधान होगा। वाहन सतर्कता से चलाएं।


मीन राशि : आप की मेहनत से व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। परिवार में मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनेगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यविस्तार के लिए उचित मार्गदर्शन लेना होगा।

Patrika : India's Leading Hindi News Portal

No comments

Powered by Blogger.