Header Ads

Janhvi Kapoor: 30 मिनट में ही रोने लगी जान्हवी कपूर , जानें क्यों उनके आंखों में आ गए आंसू

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी नजर आने वाले हैं। ये दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे हुए हैं और खूब इवेंट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग फिल्म 'बवाल' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। पहली बार फिल्म 'बवाल' की स्क्रिप्ट सुनने के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा: "जब पहली बार मेरे सामने स्क्रिप्ट का नरेशन किया गया, तो यह लगभग 30 मिनट लंबी था, इसे सुनकर आखिर में मेरे आंखों में आंसू आ गए। मैं कुछ ही हिस्सों में हंसी।"

वरुण धवन ने आगे कहा, "जब मुझे नैरेशन मिला तो मैं भावुक हो गया। हर बार जब यह हमें सुनाया जाता है, तो मैं भावुक हो जाता हूं। जब आपकी भावनाएं लगातार एक जैसी होती हैं, तभी मुझे लगता है यह एकदम सही स्क्रिप्ट है।"

फिल्म के बारे में बात करें तो वरुण धवन और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के अंदर दोनों के बीच रोमांस दिखाया गया है। यह फिल्म जुलाई 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बवाल' अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा टाइमलेस लव स्टोरी है।

यह फिल्म 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


No comments

Powered by Blogger.