Header Ads

सनी लियोनी ने रसेल संग अफेयर को माना गलती, पति के हाथों पीटे जाने पर दिया जवाब

Sunny Leone: एक्ट्रेस सनी लियोनी ने स्टैंडअप कॉमेडियन रसेल पीटर्स के साथ अपने रिश्ते और पति डेनियल वेबर से संबंधों में खटास पर बात की है। सनी ने रसेल पीटर्स के साथ डेट करने के अपने फैसले को एक गलती कहा है। पति डेनियल वेबर खुद पर हाथ उठाने की खबर को को भी उन्होंने अफवाह करार दिया है। सनी ने कहा कि वेबर और मेरे लिए इस तरह की खबरों का कोई आधार नहीं था।

सनी ने मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में कहा, रसेल और मैं अक्सर मौज-मस्ती करते थे। रसेल ने अपने कुछ स्टैंड-अप में मेरे बारे में मजाक भी किया। अगर हम दोनों ने डेटिंग शुरू नहीं की होती, तो हम अभी भी अच्छे दोस्त होते। रसेल के साथ डेटिंग एक गलती थी। मैं मानती हूं कि हमने एक साथ बहुत मजा किया। हम बस मिलकर मस्ती करते थे, पीते थे और बाहर जाते थे। उसके साथ डेट करके मैंने ये सब खत्म कर लिया।

मेरे एडल्ट इंडस्ट्री में जाने मां बन गई शराबी
सनी लियोनी ने अपनी मां की शराब की लत के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहा कि उनके एडल्ट इंडस्ट्री में जाने के फैसले मां की शराब की लत को बढ़ा दिया। सनी ने कहा कि उनके पेशे का चुनाव उनकी मां को पसंद नहीं आया और उनको शराब की लत पड़ गई। 2008 में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी का वो किस्सा, जब एक्ट्रेस ने किशोरावस्था में पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म


No comments

Powered by Blogger.