Header Ads

अनुपम खेर ने शेयर किया बॉलीवुड दिग्गजों का 47 साल पुराना वीडियो, देखकर ठहर जाएंगी आंखें

Anupam Kher: अनुपम खेर ने इंस्टापोस्ट के जरिए 70 के दशक को रिवाइंड किया है। उन्होंने एक ऐसा यूनिक वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसे देख हर कोई खुश हो जाएगा। इस वीडियो में लता जी से लेकर राखी और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं। सभी एक साथ मंच साझा कर रहे हैं। ये वीडियो दूरदर्शन के एक प्रोग्राम का है। इसमें इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की नामी गिरामी शख्सियतें नजर आ रही हैं। जिन्हें अनुपम खेर ने प्योर गोल्ड और मैजिकल बताया है। चैलेंज के साथ कि पहचान लें कौन कौन है? आईये आप भी पहचानिए….

Anupam Kher Posts Old Video: अनुपम खेर ने 1976 के इस पुराने वीडियो को शेयर कर लिखा। 1976 में हुए दूरदर्शन के प्रोग्राम का ये क्लिप है (मैं जैसे भेजा गया वैसे ही फॉरवर्ड कर रहा हूं)। इसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार दिख रहे हैं, खालिस सोना और मैजिकल...ऐसे लिजेंड्री कलाकार एक मंच पर एक साथ। खूबसूरत है ये! आप भी बताएं कौन कौन हैं ये!!! #Nostalgia #SuperStars #Actors #Singers

वीडियो में दिखा क्या?
एक्टर दिलीप कुमार सूत्रधार की भूमिका में दिखे। उन्होंने सभागार में मौजूद लोगों को तीन स्टार्स से मिलवाया। राखी को बहन कहा, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन को Notorious कह मंच पर बुलाया। जिसमें राखी जब मुकेश जी का नाम लेना भूल गईं तो उन्हें दोनों मेल लीड्स ने याद दिलाया। फिर शशि ने बिग बी को शेर सुनाने को कहा। इसके बाद स्वर कोकिला लता मंगेशकर और दर्द भरे नग्मों के लिए मशहूर मुकेश लाइव परफॉर्मेंस स्टेज पर देते दिखे। फिल्म कभी कभी का सुपरहिट टाइटल सॉन्ग की प्रस्तुति इन लिजेंड्स ने दी।

तेजतर्रार यूजर्स ने बताई छुपी बात
वीडियो को यूजर्स ने बड़े ध्यान से देखा और बारीकी से विश्लेषण भी किया। कुछ को क्लिप में उस दौर की शालीनता और सादगी दिखी तो कुछ का सुपर स्टार्स के बीच सम्मानजनक व्यवहार रास आया। इस क्लिप में एक जगह जब राखी मुकेश जी का नाम लेना भूलती हैं तो शशि कपूर और अमिताभ बच्चन संभालते हैं और उनका नाम लेने की सलाह देते हैं। लोगों ने कहा- क्लिप की सबसे अच्छी बात कोई भी किसी की खिंचाई करता नहीं दिख रहा, सब कुछ बेहद सम्मानजनक दिख रहा है। कितने महान और सादगी वाले लोग थे वो।

फैन्स बोले- सर धन्यवाद
Dएक्टर करणवीर बोहरा ने भी क्लिप देखी और कहा वाकई वो स्वर्णिम स्वर्णिम एरा था। एक फैन ने लिखा सर आपको धन्यवाद कि आपने ये बेशकीमती वीडियो साझा किया। इन दिनों तो ऐसी सादगी नही देखने मिलती है... सच में सर अगर आपके पास और भी ऐसी कोई वीडियो रेकॉर्डिंग हो तो प्लीज शेयर करें।

पहचानें कौन कौन?
अनुपम खेर के वीडियो साझा करने की देरी थी कि यूजर्स ने झट से पहचान लिया कि वीडियो में कौन कौन दिख रहा है। इस वीडियो में 70 की खूबसूरत एक्ट्रेस और डैशिंग हीरो दिख रहे हैं। एक ही पंक्ति में बैठे शशि कपूर, रणधीर कपूर और विनोद खन्ना दिख रहे हैं तो अगले ही पल जीनत, राखी, ऋषि कपूर, यश चोपड़ा , सायरा बानो, डिंपल और सिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार दिखते हैं।


No comments

Powered by Blogger.