Header Ads

Today Horoscope: वृषभ राशि के लोग संकल्पों के साथ करेंगे दिन की शुरुआत, चिंता में बीतेगा धनु राशि के लोगों का दिन

Today horoscope/ daily horoscope/saturday horoscope/aaj ka rashifal/shaniwar ka rashifal: शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, यह बताने जा रहे हैं उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य तथा पंचांगकर्ता चंदन श्यामनारायण व्यास। इनके मुताबिक अगर आप भी शनिवार के दिन का अपना राशिफल जानना चाहते हैं, तो जरूर पढ़ लें हमारा शनिवार का राशिफल...

 

ये भी पढ़ें : Shani-Surya and budh Yuti 2023: 30 साल बना ऐसा योग कि इस होली उत्सव से इन राशियों के चमके सितारे, अगली होली तक बुलंदियों पर रहेगी चमक

मेष- अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। यश-कीर्ति में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ बढ़ेगा। संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपने व्यवहार में विनम्रता लाने की आवश्यकता है। वाहन सुख मिलेगा।

वृष- दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी। नए कारोबार में लाभ की आशंका कम है। माता-पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा। कॅरियर में निराश न हों, समय बदलेगा। नए आवास के योग बन रहे हैं।

मिथुन- आपके काम करने के तरीकों में सुधार की जरूरत है। आज धनागमन सहज होगा। लाभ होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कारोबार में विवाद शांत होंगे। समय बदलेगा। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं।

कर्क- कार्य स्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी। परिवार में बुजुर्गों की स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी। नौकरी में विवाद शांत होंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। घर पर शांति बनाए रखें।

सिंह- अपने पराये में फर्क समझें। दिनचर्या नियंत्रित रखें। बोलने से पहले विचार जरूर करें। किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। दूसरों के निजी मामलों में बोलना बंद करें।

कन्या- कम बोलें, अच्छा बोलें। शत्रु भी प्रशंसा करेंगे। बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दें। वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी। मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। न्याय पक्ष उत्तम रहेगा।

ये भी पढ़ें : Chaitra Month Vrat-Tyohar List 2023: 11 मार्च को भालचंद्र संकष्टी चतुर्थी, तो 12 को रंग पंचमी, यहां देखें चैत्र मास के व्रत-त्योहारों की पूरी लिस्ट

Patrika : India's Leading Hindi News Portal

No comments

Powered by Blogger.