Header Ads

TJMM Box Office: बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उठा रही 'तू झूठी मैं मक्कार', दूसरे दिन की कमाई भी रही लाजवाब

Tu Jhoothi Mai Makkar Box Office Collection Day 2: होली के मौके पर रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्द्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रॉम-कॉम बेहद पसंद आ रही है। रणबीर-श्रद्धा के फैंस को यह फिल्म शानदार लग रही है। फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। हालांकि पठान के पहले दिन के कलेक्शन के मुताबिक तो कम ही है, लेकिन फिर भी पठान के बाद रिलीज हुई बाकी फिल्मों के मुताबिक सही रिस्पॉन्स मिला है। पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए की कमाई की थी। बात करें फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के ओपनिंग डे कि तो फिल्म ने बाकी फिल्मों के मुकाबले अच्छी कमाई की है। अक्षय कुमार की सेल्फी ने 2.55 करोड़ रुपए तो वही फिल्म ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ की कमाई की थी। कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की थी, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 6.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। उस हिसाब से देखा जाए तो रणबीर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया था। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ रुपयों की कमाई की है।


रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन यानी बुधवार को भारत में 15.73 करोड़ रुपये कमाए। वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले काफी गिरावट आई है। लेकिन बाकी फिल्मों के मुकाबले रणबीर की फिल्म अभी भी लोगों को पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान हैं मोस्ट डिमांडिंग एक्टर 2023, इन 7 फिल्मों से करेंगे धमाका

(TuJhoothiMainMakkaar) दूसरे दिन भी रणबीर और शद्धा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बनाए हुए है। होली के बाद वर्किंग डे पर कलेक्शन में 34.27% की गिरावट आई। हो सकता है कि फिल्म आने वाले वीकेंड परज्यादा बिजनेस कर सके। बुधवार को फिल्म ने 15.73 करोड़ कमाए और गुरुवार को 10.34 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ कुल कलेक्शन अब 26.07 करोड़ रुपये हो गया है। ऐसा कर पाना किसी भी फिल्म के लिए मुश्किल भरा है। क्योंकि 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) की फिल्म (Pathaan) लगातार छठे हफ्ते भी कमाई के धमाकेदार आंकड़े पार कर रही है। फिल्म पठान का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन अबतक 1041.25 करोड़ रुपए हो चुका है। इसके साथ ही फिल्म पठान अबतक की हिंदी सिनेमा की छठे हफ्ते तक चलने वाली पहली फिल्म बन चुकी है।


No comments

Powered by Blogger.