Header Ads

TJMM Box Office Collection Day 4: 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, कमाई में जबरदस्त उछाल

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 4: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर की जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहें हैं। ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए। इस फिल्म में रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी और कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। इसी के चलते रिलीज के बाद पहले शनिवार को फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला है। फिल्म को क्रिटिक्ट, imdb और ऑडियंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि पठान की कमाई के आगे अभी भी फिल्म काफी पीछे है। लेकिन यह पठान के बाद रिलीज हुई उन सभी फिल्मों से आगे है जोकि पठान की रिलीज के बाद एक दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छे से नहीं टिक सकीं। जिनमें सेल्फी और शहजादा शामिल हैं। इन दोनों फिल्मों की रिलीज के बाद रणबीर श्रद्धा की फिल्म के पहले शनिवार की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आई है। फिल्म को मिल रहे अबतक के रिस्पांस से लग रहा है कि पहले वीकेंड पर फिल्म की धमाकेदार कमाई देखने को मिलेगी। आइए आपको बताते हैं रिलीज के पहले शनिवार पर तू झूठी मैं मक्कार ने कितने की कमाई की है।


बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, पहले दिन के कम्पेरिजन फिल्म की कमाई में 25-30% की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। आंकड़ों की मानें तो बुधवार यानी पहले दिन फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने 15.73 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन गुरुवार को 10.34 करोड़ कमाई की थी, जिसमें कि पहले दिन के मुकाबले में 34% की गिरावट देखने को मिली थी। तो वहीं शुक्रवार को 10.52 करोड़ 2% का उछाल देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें : सतीश कौशिक को 15 करोड़ के लिए मेरे पति ने मारा है, महिला का सनसनीखेज खुलासा

फिल्म 8 मार्च होली के दिन रिलीज हुई थी। बात करें फिल्म की रिलीज के बाद पहले शनिवार की तो फिल्म ने 17.75 करोड़ की कमाई की है, जो कि 68 प्रतिशत ज्यादा है। वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने घरेलू नेट 54.34 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं कुल मिलाकर 4 दिनों में ही तू झूठी मैं मक्कार ने अबतक पूरे 50 करोड़ से ड्यादा की कमाई कर ली है।


ब्रह्मास्त्र के बाद 'रणबीर कपूर' (Ranbir Kapoor) निर्देशक 'लव रंजन' (Luv Ranjan) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkaar) में 'श्रद्धा कपूर' (Shraddha Kapoor) और 'अनुभव बस्सी' (Anubhav Bassi) के साथ धमाल मचाते नजर आए। जिसमें रणबीर-श्रद्धा की लव कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। हालांकि इससे पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती हुई नहीं दिखी। लेकिन कमाई के मामले रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। वहीं देखना होगा कि 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathan) को तू झूठी मैं मक्कार (TJMM) कहां तक टक्कर दे पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: टाइगर 3 के सेट से फोटो हुईं लीक, सलमान खान कैटरीना कैफ को एकसाथ देखकर खुशी से झूम उठे फैंस


No comments

Powered by Blogger.