Header Ads

12 साल बाद फिर से साथ दिखाई देंगे शाहरुख खान और संजय दत्त, 'जवान' में निभाएंगे ये रोल

Sanjay Dutt to make cameo in Jawan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। इस फिल्म ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। 'पठान' की सफलता के बाद, हर कोई शाहरुख खान की अगली बड़ी फिल्म 'जवान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। शाहरुख और एटली पहली बार साथ काम कर रहे हैं। 'जवान' में नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। अब उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में संजय दत्त का कैमियो होगा। इस खबर के बाहर आते हीं सजय दत्त और शाहरुख खान के फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं।


अल्लू अर्जुन से भी किया गया था संपर्क


एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक अंदरूनी सूत्र ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है, "एटली के लिए इस छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका के लिए एक्टर चुनना बहुत मुश्किल था, क्योंकि इसके लिए एक बड़े सुपरस्टार की जरूरत थी। अल्लू अर्जुन को पहले भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने 'पुष्पा 2' की शूटिंग और तारीख की कमी के कारण इसे ठुकरा दिया। अल्लू के मना करने के तुरंत बाद, निर्माताओं ने संजू बाबा से संपर्क किया और अब वह शाहरुख के लिए इस भूमिका को निभाने के लिए तैयार हो गए हैं।"


शाहरुख की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं संजय दत्त


यह पहली बार नहीं है जब संजय दत्त ने किंग खान की फिल्मों में खास भूमिका निभाई है। इससे पहले उन्होंने 'रा वन' और 'ओम शांति ओम' में साथ काम किया था। सूत्रों के मुताबिक, एक्टर न केवल भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं, बल्कि जल्द ही मुंबई में शूटिंग भी शुरू करेंगे। फिलहाल संजय दत्त थलपति विजय की 'लियो' के प्रिंसिपल शूट के लिए कश्मीर रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान हैं मोस्ट डिमांडिंग एक्टर 2023, इन 7 फिल्मों से करेंगे धमाका


जल्द ही हो जाएगी संजय दत्त के रोल की शूटिंग


संजय दत्त जल्द ही मुंबई के एक स्टूडियो में 'जवान' के सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख-संजय के इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए भव्य सेट बनाया जाएगा। सुत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान की इस फिल्म में संजय दत्त का गेस्ट अपीयरेंस होगा। वहीं, फिल्म की कास्टिंग में साउथ और बॉलीवुड स्टार्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।


इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म


बता दें, 'पठान' की शानदार सफलता के बाद शाहरुख के प्रशंसकों की निगाहें उनकी अगली फिल्म पर टिकी हैं। 'जवान' के साथ शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' भी चर्चा में है। 'जवान' में शाहरुख के लुक को लोगों ने खूब पसंद किया है। इसके अलावा अफवाहें यह भी हैं कि संजय दत्त के साथ दीपिका पादुकोण भी इसमें कैमियो कर सकती हैं। ये फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: जवान के सेट से शाहरुख खान का वीडियो हुआ लीक, फैंस हुए एक्साइटेड


No comments

Powered by Blogger.