Header Ads

स्कूल में गलत हरकत करते हुए पकड़े गए थे रणबीर कपूर, प्रिंसिपल ने की थी खूब पिटाई

Tu Jhoothi Main Makkaar: बॉलीवुड एक्ट रणबीर कपूर बचपन में बहुत शरारती हुआ करते थे। इस बात का जिक्र उन्होंने खुद कई बार किया है। रणबीर कपूर हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ खूब सारी की। वहीं शो में कपिल शर्मा ने बातचीत के दौरान रणबीर से कई सवाल किए। इस बीज एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें एक बार उनके स्कूल के प्रिंसिपल ने थप्पड़ मारा था जब उन्होंने अपनी कक्षा से बाहर निकलने की कोशिश की थी। शो के दौरान की गई इस बातचीत की यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


कपिल ने रणबीर से किया सवाल


वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल रणबीर से सवाल करते हैं, "रणबीर आपके साथ जैसे आपकी फिल्म में है कि आप लड़का लड़की एक दूसरे को झूठ बोल रहे हैं। ऐसा आपके साथ कभी रियल लाईफ में हुआ है? स्कूल या कॉलेज में कभी?"


रणबीर को ऐसा करते थे प्रिंसिपल ने पकड़ लिया था रंगे हाथ


रणबीर ने याद किया कि एक बार जब वह स्कूल में बोरिंग पीरियड से चुपके से निकलने की कोशिश कर रहे थे तो उन्हें स्कूल के प्रिंसिपल ने पकड़ लिया था। वो उस वक्त चौथी कक्षा में थे। इसके लिए उनके प्रिंसिपल ने उन्हें कई बार थप्पड़ मारे थे। रणबीर ने उस घटना का एक्ट करते हुए दर्शकों के सामने पेश किया, जिसे देखने के बाद दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें: 'चाहूं मैं या ना' से लेकर 'शो मी द ठुमका' तक, यहां सुने श्रद्धा कपूर के हिट सॉन्ग


प्रिंसिपल ने कर दी थप्पड़ो की बौछार


रणबीर ने अपने बचपन की इस घटना को याद करते हुए बताया, "उसने ऐसे झापड़ मार के यहां ले के गया, फिर ऐसे मेरा बाल पकड़ा फिर मुझे टर्न किया और वापिस ले आया।" बाद में, प्रिंसिपल ने रणबीर से पूछा कि वह क्या कर रहा है और इस पर कपिल ने टोका, "थप्पड़ मारने से पहले पूछना चाहिए था ना।"


रणबीर के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार


रणबीर कपूर की शरारतों के कई किस्से अक्सर उनके माता पिता सुनाते रहे हैं। वहीं रणबीर भी अक्स मौका मिलने पर अपने बीते दिनों की याद कर लेते हैं। वहीं, बात करें रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की, तो उनके साथ पहली बार श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी और अजय देवगन भी होंगे। यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार हो सकती है फ्लॉप ! इस एक्टर ने बताई इसके पीछे की बड़ी वजह


No comments

Powered by Blogger.