Header Ads

इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को बताया 'छिछोरा', कहा- किसी की सुनते नहीं हैं, खुद की चलाते हैं बस

Salman Khan बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म 'हिंदी मीडियम' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) तो आपको याद ही होंगी। फिल्म की इनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था। फिल्म में इन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया था। अब एक बार अदाकारा फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इनके चर्चा में होने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि सलमान खान को लेकर इनका बयान है। अब उनका एक थ्रो-बैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल 2015 में सबा एक पाकिस्तानी टीवी शो में शामिल हुई थीं। शो के एक एपिसोड के दौरान उन्हें रणबीर कपूर, रितेश देशमुख, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और सलमान खान की फोटोज दिखाई गई। फोटो दिखाने के साथ ही सभी के बारे में अलग-अलग सवाल किए गए। जब स्क्रीन पर सलमान की फोटोज आई तो सबा ने उन्हें छिछोरा कह दिया था।

सबा ने सलमान की तस्वीर देखने के बाद कहा, 'अल्लाह माफ करे, लेकिन सल्लू भैया से बहुत डर लगता है। कोरियोग्राफर्स की तो बिल्कुल नहीं सुनते, अपना ही डांस स्टेप बना लेते हैं। बहुत छिछोरे हैं आप।' उनकी बात सुनकर एंकर और बाकी लोग भी हंसने लगते हैं।

हालांकि इसपर दबंग खान के फैंस का पारा चढ़ गया और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे, जिसके बाद इसपर सबा ने सफाई दी थी। सबा ने कहा- मैंने शो में जो कुछ भी कहा वो सिर्फ हंसी-मजाक के लिए था। सलमान खान एक बड़े स्टार होने के साथ ही काफी विनम्र स्वभाव के हैं।

यह भी पढ़ें- कोई कच्चा बादाम गाकर तो कोई आंख मारकर रातों रात बना स्टार

इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने और एक्टरों को लेकर भी बात की थी। सबा को ये टास्क मिला कि वो इन एक्टर्स के साथ किस स्थिति में काम नहीं करना चाहेंगी, साथ ही इसका कारण भी बताना पड़ेगा। जब उन्हें इमरान हाशमी की फोटो दिखाई गई तो उन्होंने तुरंत मना कर दिया।

सबा ने कहा कि उन्हें माउथ कैंसर से डर लगता है, इसलिए इमरान के साथ काम नहीं करेंगी। रणबीर की तस्वीर देखने के बाद उन्होंने कहा, मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण के साथ इसका चक्कर है, इसलिए नहीं।' आपको बता दें कि सबा कमर कॉन्ट्रोवर्सी में भी रह चुकी हैं।

2020 में लाहौर पुलिस ने सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ लाहौर के पुराने शहर में मस्जिद वजीर खान को अपवित्र करने के मामले में पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया था। FIR के अनुसार दोनों आर्टिस्ट ने डांस वीडियो बनाकर ऐतिहासिक मस्जिद की पवित्रता को भंग किया था।

यह भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी


No comments

Powered by Blogger.