Header Ads

शाहरुख खान-रानी मुखर्जी के इंटीमेट सीन पर मचा था बवाल, आदित्य चोपड़ा से लड़ पड़े थे करण जौहर

Karan Johar Recalls Fight with Aditya Chopra: फिल्म इंडस्ट्री के तमाम डायरेक्टर्स में करण जौहर अपना अलग ही रुतबा रखते हैं। करण जौहर की फिल्मों को पसंद करने वालों की एक बहुत बड़ी तादात है। करण जौहर की मूवीज को फैमिली के साथ बैठकर भी मजा लिया जा सकता है। लेकिन एक बार फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' को लेकर वह आदित्य चोपड़ा से भीड़ गए थे। करन जौहर ने हाल ही में अपनी 2006 में आई फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' के शुटिंग के दौरान हुई एक घटना को याद किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के एक सीन को लेकर आदित्य चोपड़ा से उनका झगड़ा हो गया था।


इस सीन को लेकर करण ने की थी आदित्य से लड़ाई


फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, प्रीति जिंटा और किरण खेर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में शाहरुख खान और रानी को शादीशुदा दिखाया गया है, जो अपने-अपने लाइफ पार्टनर को धोखा देते हैं और इंटीमेट होते है। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के फिल्म में दिखाए गए इंटिमेट सीन को लेकर करण जौहर की आदित्य चोपड़ा के साथ लड़ाई हो गई थी।


आदित्य ने कही थी करण से ये बात


फिल्म में रानी मुखर्जी की शादी अभिषेक बच्चन से होती है लेकिन वह शाहरुख खान से प्यार करने लगती हैं। दोनों के बीच फिल्म में इंटीमेट सीन था। मगर बाद में करण ने माना कि आदित्य उस वक्त सही थे। वह चाहते थे कि फिल्म में इंटीमेट सीन के बगैर रिलेशनशिप हो। करण ने कहा कि आदित्य को इस बात की चिंता थी कि भारतीय दर्शक इसे स्वीकार करेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली 2 ने भी मानी पठान की बादशाहत, मेकर्स ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात


भारतीय दर्शकों को सीन पसंद न आने की थी आदित्य को चिंता


फिल्म के इस सीन पर अनुपमा चोपड़ा के ऑल अबाउट मूवीज पॉडकास्ट पर करण जौहर ने कहा, "मैं उस सीक्वेंस की शूटिंग कर रहा था और एक बर्फ से ढके हुए लोकेशन पर था। आदि ने मुझे फोन किया और कहा कि सुनो, मैं पिछले कुछ दिनों से इसके बारे में सोच रहा हूं और यह मेरे दिमाग में यह बात बार-बार आ रही है। मुझे नहीं लगता है कि उन पर बोल्ड सीन फिल्माना चाहिए। मुझे लगता है कि भारत इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।"


करण ने ठुकराई आदित्य की बात


करण ने आगे कहा, "मेरा रिएक्शन ऐसा था कि नहीं, 'मैं इसे करने जा रहा हूं। कोई एक रिश्ते में बिना सेक्स के कैसे रह सकते हैं ?' हम दोनों के बीच फोन पर इस बात को लेकर बड़ा झगड़ा हुआ। बहुत बाद में, जब मैं फिल्म बनने के बाद बैठा तब मैंने इसके बारे में सोचा। अब मैं वापस सोचता हूं और महसूस करता हूं कि वह सही थे। कमर्शियल तरीके से यही सही था।"


करण को बाद में हुआ पछतावा


करण ने कहा, "मुझे लगता है कि इस लव स्टोरी को लोग और स्वीकार कर लेते अगर वो फिजिकल इंटीमेट रिलेशनशिप के साथ संबंध को आगे नहीं बढ़ाते।" बता दें, कि फिल्म कभी अलविदा ना कहना को मिक्स रिव्यू मिले थे और इसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 110.26 करोड़ की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: इन अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ा शाहरुख खान बने रोमांस किंग, आपकी पसंदीदा जोड़ी कौन-सी ?


No comments

Powered by Blogger.