Header Ads

रानी मुखर्जी ने प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को लेकर किया खुलासा, कहा- मेरे पति ने कई एक्ट्रेस के साथ...

Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्म 'राजा की आएगी बारात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करण जौहर के 'कुछ कुछ होता है' ने उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई। इस फिल्म ने उनके ग्लैमर आउटलुक को दिखाया। रानी मुखर्जी ने कई सालों के बाद एक बार फिर फिल्मों की ओर रुख किया है। उनकी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' जल्द ही पर्दे पर आएगी। फिलहाल वह इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इस बीच उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने हाली ही में अपने पति को लेकर एक टिप्पणी की है।


यश चोपड़ा के बेटे हैं आदित्य चोपड़ा


रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा के साथ साल 2014 में शादी के बंधन में बंधी थी। आदित्य चोपड़ा दिवंगत निर्देशक यश चोपड़ा के बड़े बेटे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के प्रमोशन के दौरान आदित्य चोपड़ा के रिएक्शन के बारे में बात की। इस फिल्म में रानी ने एक असहाय माँ की भूमिका निभाई है, जिसके बच्चों को नॉर्वे के बाल कल्याण समाज संगठन द्वारा जबरन छीन लिया गया था। उन्होंने उस मां की भूमिका को बखूबी निभाते हुए उनकी पूरी व्यवस्था से की गई लड़ाई को पर्दे पर उतार दिया है।

यह भी पढ़ें: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से वीडियो लीक, आलिया भट्ट दिखीं इस अंदाज में


रानी मुखर्जी के पति ने दिया ऐसा रिएक्शन


उन्होंने कहा, "मेरे पति इतनी सारी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं, मैं अन्य निर्माताओं के साथ काम क्यों न करूँ? मुझे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए - चाहे वह यशराज फिल्म्स की हो या किसी और की। वहीं आदि ने जब यह फिल्म देखी तो वह चौंक गए थे। वह बहुत प्रभावित हुए थे और मुझे नहीं लगता कि मैंने उन्हें किसी फिल्म में इतना प्रभावित होते देखा है।"


रानी की दमदार एक्टिंग की हो रही तारीफ


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "आखिरी बार वह बहुत तब चौक गए थे जब यश अंकल का निधन हो गया था। आज वो खुद एक पेरेंट बन गए हैं, जिसकी वजह से उन्हें इस फिल्म ने चौंका दिया।" बता दें, फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। रानी मुखर्जी की इस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ हो रही है। इसमें उनकी दमदार एक्टिंग नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान-रानी मुखर्जी के इंटीमेट सीन पर मचा था बवाल, आदित्य चोपड़ा से लड़ पड़े थे करण जौहर


इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म


इस फिल्म के ट्रेलर में कई छोटी-बड़ी बातों को हाईलाइट किया गया है। फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 17 मार्च 2023 को रिलीज होगी। रानी मुखर्जी के साथ, फिल्म में अनिर्बन भट्टाचार्य, जिम सरभ और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है।


No comments

Powered by Blogger.