Header Ads

बांग्लादेश में 'पठान' रिलीज पर बवाल, इस एक्टर ने किया विरोध, कहा- 'फिल्म में अश्लील सीन..'

Pathaan Release In Bangladesh: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के बाद से ही तूफान की रफ्तार से कमाई करते हुए अब तक दर्जनों रिकॉर्ड बना चुकी है। अब फिल्म 'पठान' एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने जा रही है। फिल्म 24 फरवरी को पड़ोसी देश बांग्लादेश में दस्तक देने के लिए तैयार है। मजे की बात ये है कि लगभग 8 साल बाद पड़ोसी देश में रिलीज होने वाली ये पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। इस लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अब फिल्म के विरोध में आवाज उठने लगी है। दरअसल डिपजोल नाम के पॉपुलर बांग्लादेशी एक्टर ने दावा किया है कि हिंदी फिल्मों में वल्गर सीन और गाने होते हैं जो बांग्लादेश के कल्चर के लिए ठीक नहीं हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर एक्टर ने आपत्ति जताई है।

हाल ही में बांग्लादेश के सूचना मंत्रालय ने देश में हिंदी फिल्मों को रिलीज करने की मंजूरी दी थी। फिल्म से जुड़े 19 संगठनों के साथ मंत्रालय के अधिकारियों ने इस बात पर सहमति जताई कि हर साल 10 हिंदी फिल्में बांग्लादेशी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएंगी।

बांग्लादेश में पिछले 5 दशकों से भारतीय फिल्मों पर बैन लगा था। 2015 में अस्थायी तौर पर इस बैन को हटा लिया गया था। तब सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' (2009) पहली भारतीय फिल्म बनी, जो बांग्लादेश में रिलीज हुई थी। इसका विरोध वहां की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जोर-शोर से हुआ था। अब 8 सालों बाद 24 फरवरी को शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी पठान बड़े पैमाने पर बांग्लादेश में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- राखी ने फिर रोया दुखड़ा


No comments

Powered by Blogger.