Header Ads

माधुरी दीक्षित का ये राज नहीं जानते थे डॉ नेने, शादी के बाद हुआ खुलासा

Madhuri Dixit's Husband: फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता। यह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग और चुलबुली अदाओं से आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। मगर क्या आप जानते हैं, एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देनी वाली माधुरी दीक्षित ने अचानक शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था। जब उन्होंने शादी का निर्णय लिया था, तो वो अपने करियर के बुलंदी पर थीं। हर कोई हैरान रह गया कि आखिर डॉ. श्रीराम नेने हैं कौन, जिन्होंने माधुरी दीक्षित का दिल जीत लिया। मगर क्या आप जानते हैं डॉय नेने ने जब माधुरी दीक्षित से शादी की थी तब वह यह नहीं जानते थे कि उनकी पत्नी बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं।


भाई ने कराई थी माधुरी की डॉ नेने से मुलाकात


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति डॉ श्रीराम नेने (Dr Shriram Nene) एक जाने माने कार्डियोवास्कुलर सर्जन (Cardiovascular Surgeon) हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी दीक्षित की डॉ. श्रीराम नेने से मुलाकात एक्ट्रेस के भाई अजीत दीक्षित ने कराई थी। वह अमेरिका में रहते थे। डॉ श्रीराम नेने उनके अच्छे दोस्त थे। जिसके बाद माधुरी एवं श्रीराम नेने एक-दूसरे को पसंद करने लगे।


शादी से पहले डॉ नेने ने नहीं देखी थी माधुरी की कोई फिल्म


माधुरी को बेशक दुनिया जानती हो, लेकिन खुद उनके होने वाले पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने उनका नाम पहली बार सुना था। उन्होंने शादी से पहले माधुरी की कोई भी फिल्म नहीं देखी थी। माधुरी दीक्षित ने सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि "डॉक्टर साहब से मेरी पहली मुलाकात संयोग से भाई की पार्टी (लॉस एंजेलिस) में हुई थी। वहां मैं यह जानकर हैरान थी कि उन्हें मेरे बारे में नहीं पता कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हूं।"

यह भी पढ़ें: साड़ी में बला की खूबसूरत दिखती हैं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस के इन लुक्स से नहीं हटा पाएंगे नजरें


अमिताभ बच्चन को देखकर चौंक गए थे डॉ नेने


माधुरी ने यह भी बताया था कि उनकी वेडिंग रिसेप्शन में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स बधाई देने आए थे। मगर उनके पति सिर्फ एक बड़े एक्टर को छोड़ किसी को भी नहीं पहचान पाए थे। महानायक अमिताभ बच्चन को ही डॉ. नेने अपने रिसेप्शन में पहचाना और उन्हें देखकर चौंक गए थे। इसके बाद उन्हें पता चला की उनकी पत्नी एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं।


माधुरी दीक्षित की शादी को हो गए हैं 23 साल


बता दें, 17 अक्टूबर 1999 को अमेरिका में माधुरी दीक्षित और डॉ नेने शादी की थी। माधुरी और डॉ नेने के दो बेटे हैं, अरिन और रियान। माधुरी अक्सर अपनी फैमली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। माधुरी दीक्षित की शादी को 23 साल हो चुके हैं और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी व्यतीत कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: जब सलमान खान संग इस सीन की डिमांड पर गुस्से से तिलमिला गईं माधुरी, रिजेक्ट कर दी थी फिल्म


No comments

Powered by Blogger.