Header Ads

शादियों में डांस कर थके सलमान खान ! काम से लिया ब्रेक, रिलीज से पहले फैमिली संग देखी 'किसी का भाई किसा की जान'

kisi ka bhai kisi ki jaan: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने फिल्म की एडिटिंग करा ली है और उन्होंने इसका फर्स्ट कट अपने कुछ फैमिली मेंबर्स और दोस्तों को दिखाया है। सभी को फिल्म पसंद भी आई है हालांकि कुछ बदलाव की सलाह फैमिली मेंबर्स ने दी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने सोहेल खान के बांद्रा वाले स्टूडियो में फिल्म की एडिटिंग का पहला राउंड शुरू कर दिया है। उन्हें एक्शन फिल्मों में काफी दिलचस्पी, इसलिए वो चाहते हैं कि फिल्म कोई भी कमी न रह जाए।

रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ लोगों ने फिल्म में कुछ बदलाव करने की सलाह दी है, जो सलमान ने एडिटर बंटी नेगी को बता दिए हैं। अब बंटी फिल्म की एडिटिंग करने के लिए रेडी हैं, जिसमें वे सुपरस्टार द्वारा दिए गए सुझावों को शामिल करेंगे।

अब तक फिल्म से पहला गाना “नइयो लगदा” वैलेंटाइन दे के मौके पर रिलीज़ किया गया और अब ये खबरें आ रही हैं कि सलमान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” फिल्म से दूसरा गाना “बिल्ली बिल्ली” भी रिलीज़ होने वाला है। इस फिल्म में सलमान की जोड़ी पूजा हेगड़े के साथ बनी है, वहीं भूमिका चावला और भाग्यश्री भी इसका हिस्सा हैं, जिन्हें सलमान संग रोमांस करते देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें-  तवायफ बनकर इन एक्ट्रेसेस ने जीता फैंस का दिल


No comments

Powered by Blogger.