Header Ads

4 फ्लॉप के बावजूद अक्षय की फीस में नहीं आई कमी, 'सेल्फी' के लिए वसूले इतने करोड़, इमरान हाशनी को नहीं मिले आधे भी

selfiee starcast fees: मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशनी की फिल्म सेल्फी आज रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के बाद से अक्षय की चार मेगा बजट फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘रामसेतु’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं। इसके अलावा ‘अतरंगी रे’ और ‘कठपुतली’ को फिल्म वितरक ही नहीं मिले जिसके चलते इन दोनों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। फिल्म 'सेल्फी' उनकी इस साल की पहली फिल्म है। खबर ये भी है कि इसके लिए स्टारकास्ट ने अच्छी खासी रकम वसूली है। तो चलिए आपको बताते हैं सभी स्टार की फीस।

अक्षय कुमार-
अक्षय कुमार की बात करें तो एक्टर के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं गया। उनकी सभी फिल्में लगभग फ्लॉप रही हैं। ऐसे में अब लोगों को उनसे सेल्फी को लेकर काफी उम्मीदे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमेशा की तरह एक्टर ने इस फिल्म के लिए भी अच्छी खासी रकम वसूली है। कहा जा रहा है फिल्म में उन्होंने अपने रोल के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें- पूजा भट्ट के पिता को सरेआम लिप किस करने पर मचा था बवाल

नुसरत भरुचा-
नुसरत भरुचा ने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने अब तक कई बड़ी फिल्में दी हैं। नुसरत भरुचा ने फिल्म सेल्फी के लिए 4 करोड़ रुपए लिए हैं।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने 'साड़ी के फॉल सा' पर किया था जबरदस्त डांस


No comments

Powered by Blogger.