Header Ads

गदर 2 का क्लाइमैक्स सीन देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, पाकिस्तानी फौज को धूल चटाएगा तारा सिंह का बेटा जीते

Gadar 2 Sunny Deol: सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड अपकिमिंग फिल्म 'गदर 2' की कहानी देश के बंटवारे के 24 साल बाद के बाद को दर्शाती है। इस बार सनी देओल के साथ फिल्म में उनका बेटा जीते भी पाकिस्तानी फौज को धूल चटाता नजर आएगा। इस बार पाकिस्तान आर्मी से धमाकेदार जंग दिखाई जाएगी। फिल्म के पहले पार्ट यानी की 'गदर एक प्रेम कथा' में तारा सिंह अपने प्यार को पाकिस्तान से वापस लेने गया था। तो वहीं इस बार तारा सिंह का बेटा चरणजीत सिंह उर्फ जीते का प्यार पाकिस्तान में है। अपने प्यार को भारत वापस लाने के लिए जीते पाकिस्तान के आर्मी जनरल से भी दो-दो हाथ करता नजर आएंगा। बेटे जीते के प्यार के लिए सरहद पार कर जाएंगे सनी देओल और अमिषा पटेल। 'गदर 2' की कहानी वैसे तो प्यार पर बेस्ड है। लेकिन चरणजीत उर्फ जीते का प्यार पाकिस्तान में है। बेटे के प्यार के लिए चरणजीत और तारा सिंह सरहद पार पहुंचते हैं। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के लिए देश की आर्मी से हथियारों की भी मदद ली गई है। बहराल, गदर 2 (Gadar 2) में अमरीश पुरी की कमी उनके सभी फैंस को खलेगी। फिल्म गदर (Gadar) के पहले पार्ट में उन्होंने अशरफ अली का यादगार रोल निभाया था। जिसे कोई भी नहीं भुला सकता। दिवंगत अमीश पुरी अब इस दुनिया में नहीं हैं यही वजह है कि इस रोल को अब मनीष वाधवा निभाएंगे।


Partition between India and Pakistan: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म 'गदर' (Gadar Ek Prem Katha) इस वक्त अपने सीक्वल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म गदर के बाद सनी देओल तो कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन अमिषा पटेल तो जैसे फिल्मों से क्या बी-टाउन से ही गायब हो गई। लेकिन अब जब फिल्म 'गदर 2' आने वाली है तो फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म की लीड हीरोइन अमिषा पटेल भी जमकर लाइमलाइट बटोर रहीं हैं।

यह भी पढ़ें : 33वें दिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन, 5वां रविवार शाहरुख-दीपिका के लिए रहा शानदार

Sunny Deol aka Tara Singh: सनी देओल एक बार फिर से एंग्री यंग मैन तारा सिंह के धमादेकार रोल में हैंडपंप की जगह बैल गाड़ी का पहिया उखाड़ते नजर आएंगे। तो वहीं अमीषा पटेल सकीना के रोल में मासूम अदाओं से जलवा बिखेरेंगी। हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) में पाकिस्तानी जनरल कादिर की भूमिका निभा चुके एक्टर मनीष वाधवा इस फिल्म में दमदार विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी देश के बंटवारे के 24 साल बाद की है, जिसमें पाकिस्तान आर्मी से जंग भी दिखाई जानेवाली है। 'गदर 2' की कहानी कुछ ऐसी होगी, जिसमें अब तारा सिंह यानी सनी देओल के बेटे की कहानी से फिल्म आगे बढ़ेगी।


'गदर 2' (Gadar 2: The Katha Continues) में पाकिस्तान वाला सीन फिल्माने के लिए इस सीन की स्पेशल शूटिंग पूरे 50 दिनों तक लखनऊ में फिल्माई गई है। (Gadar 2 Story Line) इस फिल्म में मनीष वाधवा (Manish Wadhwa) पाकिस्तानी आर्मी के जनरल की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ और महाराष्ट्र के अहमदनगर में पाकिस्तान वाला सेट तैयार किया गया है। 'गदर 2' में पाकिस्तान वाला सीन फिल्माने के लिए लखनऊ में 50 दिनों की शूटिंग हुई जबकि अहमदनगर में 25 दिनों का शेड्यूल रहा और अब भी शूटिंग जारी है। (Sunny Deol Gadar 2 Action Scene) फिल्म में एक्शन सीन्स को टीनू वर्मा और साउथ के रवि वर्मा की मदद से बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। इससे पहले टीनू और रवि फिल्म 'रईस' के सभी एक्शन सीन को फिल्माया था। इसके अलावा विक्की कौशल के पिता शाम कौशल जोकि वैल ट्रेंड फाइट मास्टर हैं। उन्होंने भी फिल्म के कई एक्शन सीन्स में बड़ा योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की सेल्फी शाहरुख खान की पठान के सामने हुई फेल


No comments

Powered by Blogger.