Header Ads

OMG 2 में अक्षय की फीस पर चली सारी खबरें थी झूठीं! प्रोड्यूसर के नए खुलासे से सभी हैरत में

Akshay Kumar OMG 2: बीते शुक्रवार यानी 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'OMG 2' ने अच्छी कमाई की है। फिल्म ने 7 दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ और वर्ल्डवाइड 112 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कहानी पर काफी विवाद हुआ साथ ही फिल्म के लिए अक्षय की फीस की भी काफी चर्चा रही। अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में अक्षय कुमार के 25 से 40 करोड़ तक लेना का दावा किया गया। ये भी कहा गया कि फिल्म के बजट का करीब 35 फीसदी हिस्सा अक्षय की फीस में गया है। अक्षय की फीस पर अब फिल्ममेकर्स ने बड़ा खुलाया किया है।

अक्षय ने कोई फीस ली ही नहीं है
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, OMG 2 के प्रोड्यूसर और फिल्म के वितरक वायकॉम 18 स्टूडियोज के CEO अजीत अंधारे ने कहा है कि अक्षय की फीस के बारे में सारी खबरें बेबुनियाद हैं। फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अक्षय ने एक रुपया तक नहीं लिया है, उन्होंने फ्री में ये रोल किया है।

अंधारे ने कहा कि अक्षय और मेरा रिश्ता लंबे समय से है। हमने ओएमजी, स्पेशल 26 और टॉयलेट: एक प्रेम कथा में साथ काम किया है। अक्षय की भागीदारी के बिना ओएमजी 2 जैसी फिल्म बनाने का जोखिम उठाना असंभव होता। उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया और कोई फीस लेने से भी इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि OMG 2 के बजट की खबरें बहुत ज्यादा बढ़ा-चढ़ाकर पेश की गई हैं। फिल्म का बजट काफी कम है।

यह भी पढ़ें: 'गदर 2' में हुए मेरे गाने कॉपी! संगीतकार ने लगाए फिल्म मेकर्स पर आरोेप, बोले- एक बार पूछ तो लेते


No comments

Powered by Blogger.