Header Ads

Gadar 2: सनी देओल के लिए बहन ईशा का जगा प्यार, कहा- सुनाई देगी शेर की दहाड़ और...

Sunny Deol Gadar 2: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हुई। दोनों फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन दोनों फिल्मों की कमाई में कोई मुकाबला नहीं है। जहां, गदर 2 को बंपर ओपनिंग मिली है वहीं, ओएमजी 2 को भी ठीक ठाक रिस्पांस मिला है।

इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज के दिन, सनी देओल की बहन ईशा देओल ने एक बहुत ही ऊर्जावान कैप्शन के साथ अपने भाई को शुभकामनाएं दी। ईशा ने ना सिर्फ अपने भाई को शुभकामनाएं दी हैं बल्कि उन्हें शेर भी बताया है। ईशा ने सनी की गदर फिल्म से फोटो शेयर की है और कैप्शन भी लिखा है।

ईशा का मैसेज
उन्होंने लिखा, “आज शेर की दहाड़ सुनाई देने वाली है और नई हाइट्स तक पहुंचने दें। सनी देओल आपको बहुत शुभकामनाएं।” इस मैसेज के साथ ईशा ने दिल वाला इमोजी और इविल आई इमोटिकॉन का इस्तेमाल किया है। ईशा के अलावा सनी के बेटे करण ने भी अपने पिता के लिए प्यारा मैसेज लिखा है।

बेटे करण का पोस्ट
उन्होंने सनी के साथ फोटो शेयर कर लिखा, “पूरी दुनिया गदर 2 का इंतजार कर रही है और मैं काफी एक्साइटेड हूं। आपको लेकर गर्व महसूस कर रहा हूं। आपका हार्ड वर्क और डेडिकेशन कोई मैच नहीं कर सकता।” फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं।

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन 40 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान के पास है जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था।


No comments

Powered by Blogger.