Header Ads

Sana Khan Love Story: शद स पहल सन खन क बहन मनत थ अनस कर दत थ बलक फर हआ कछ ऐस क सनम छड कर लय नकह

Sana Khan: सना खान भले ही रुपहले पर्दे को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अपनी लव स्टोरी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आइए आपको रूबरू कराते हैं उनकी प्रेम कहानी से...

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस 6 में नजर आ चुकीं सना खान की, जो अब मां बन चुकी हैं। इस मौके पर हम आपको इनकी लव स्टोरी को आपसे बताएंगे कैसे सना ने अपना निकाह किया, किस तरह इनके पति के साथ थे रिश्ते।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ के सीजन 6 में नजर आ चुकी सना खान (Sana khan) भले ही शादी के बाद शोबिज को छोड़ चुकी हैं। मगर आज भी वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। पति अनस के साथ अपनी कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब अनस ने सना के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। उन्होंने खुलासा किया है कि वो एक्ट्रेस को शादी से पहले बहन मानते थे। वो उन्हें बाजी कहकर बुलाते थे। सना शुरुआत में उनसे शादी के लिए कोई दिलचस्पी नहीं रखती थीं। बाद में मौलाना की मदद से इनका निकाह हो पाया था।

सना खान और मुफ्ती अनस सईद की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस के पति ने इंटरनेट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके यू्ट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसमें उन्होंने सना और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। वीडियो में अनस ने खुलासा किया कि वो सना को पहले बहन की तरह मानते थे और बाजी कहते थे। उस समय उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि वो उनसे आगे चलकर शादी करेंगे।

2017 में हुई थी सना से अनस की मुलाकात
इंटरनेट पर शेयर किए गए वीडियो में अनस ने बताया कि सना से उनकी मुलाकात साल 2017 में मक्का में हुई थी। जब वो उनसे मिले थे तो उन्होंने एक्ट्रेस को बाजी कहा था। उस समय उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि आगे चलकर दोनों शादी करने वाले हैं। अनस ने सना की काफी तारीफें सुनी थी कि भले ही एक्ट्रेस हैं मगर दिन में पांच बार नमाज पढ़ती हैं। पहली मुलाकात में इनके बीच खास मुलाकात नहीं हुई थी। हालांकि, इस मुलाकात के बाद अनस ने उनका नंबर किसी कॉमन फ्रेंड से लिया था और टेक्स्ट मैसेज भेजा था। लेकिन सना ने कोई रिप्लाई नहीं किया था।

sana_khan.jpg

ब्लॉक कर देती थीं सना खान
अनस ने वीडियो में ये भी बताया कि वो कई बार सना खान को मैसेज करते थे। मगर कभी भी वो जल्दी उनके मैसेज का रिप्लाई नहीं करती थीं। बल्कि उन्हें ब्लॉक कर दिया था। जब सना खान को उनसे कुछ पूछना होता था तो वो उन्हें अनब्लॉक करके बात किया करती थीं और बाद में फिर से ब्लॉक कर देती थीं।

निकाह के लिए मौलाना ने की थी अनस की मदद
अनस ने अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए बताया कि शुरुआती बातचीत में सना खान उनसे ज्यादा बातचीत नहीं करती थीं। शायद वो उन्हें अच्छा इंसान नहीं मानती थीं। मगर अनस ने तो तय कर लिया था कि वो उनसे बात करके ही मानेंगे। फिर उन्होंने इस बारे में मौलाना से बात की और एक्ट्रेस को बात करने के लिए राजी करने पर जोर दिया। फिर क्या था इस बार जोर देने के बाद एक्ट्रेस को अनस से बात करनी पड़ी। मौलाना ने सना को अनस से शादी तक की सलाह भी दी थी। इस बात के बारे में खुद मौलाना ने सना के हसबैंड से कही थी। इस दौरान तो वो अनस खुशी से झूम उठे थे।

फिर अनस से मौलाना और अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग को सना को भेज दिया था। इस बात को एक्ट्रेस ने पहले तो मजाक में लिया था और एक स्माइली वाला इमोजी भेज दिया था। इसके बाद इनके बीच शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई थी और अंत में साल 2020 में एक्ट्रेस ने निकाह के लिए हां कर दिया था। वहीं, अनस ने ये भी शेयर किया कि जब वो किसी से कहते थे कि सना खान से निकाह करेंगे तो लोग उनका मजाक बनाते थे। सना ने नवंबर 2020 में अनस से शादी करके इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी। अब वो प्रेग्नेंट हैं। इस बात भी खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया था।

आपको बता दें कि सना खान ने फिल्म ‘जय हो’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘मिस्टर नूक्क्या’ जैसी हिंदी और साउथ फिल्मों में भी काम किया है।


No comments

Powered by Blogger.