Header Ads

Saif Ali Khan भूतों को बुलाने के लिए इस चीज का करते हैं इस्तेमाल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Saif Ali Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सैफ अली खान अपनी शौक के लिए जाने जाते हैं। सैफ के कुछ अलग ही शौक हैं जिसे सुनकर आपको डर और हैरानी दोनों हो सकती हैं। इस बात का खुलासा डायरेक्टर गौरव के चावला ने किया है। उन्होंन सैफ अली को लेकर दिलचस्प बातें शेयर की है

डायरेक्टर गौरव के चावला ने बताया, “वो एक बार हरियाणा के पटौदी हाउस में सैफ अली खान के साथ ओइजा बोर्ड गेम खेला था जो काफी डरावना था। सैफ अली खान को अलौकिक क्षेत्र में वास्तविक रुचि है. सैफ को भूतों की कहानियां बहुत पसंद हैं और यहां तक कि वो अपने छोटे बेटे तैमूर को भी साथ में हॉरर शो देखने में शामिल करते हैं।”

सैफ अली अपने बेटे को खुद ही हॉरर फिल्में दिखाते हैं
डायरेक्टर ने आगे बताया, ये सुनकर मुझे भी झटका लगा था, जहां एक तरफ आज कल के माता पिता बच्चों को इन चीजों से दूर रखते है वहीं दूसरी तरफ सैफ अली अपने बेटे को खुद ही हॉरर फिल्में दिखाते हैं। एक बार जब मैं पटौदी हाउस में था।”

डायरेक्टर गौरव के चावला ने बताया, “उस वक़्त वहां करीना भी मौजूद थीं, और उन लोगों ने साथ में ओइजा बोर्ड गेम खेला। वहां सैफ का एक इंग्लैंड से आया दोस्त भी मौजूद था, जो आत्माओं से जुड़ने का काम कर रहा था और उनसे अंग्रेजी में बातचीत कर रहा था।”

जानिए क्या है ओइजा बोर्ड गेम
यह एक टॉप डाउन एक्सप्लोरेशन हॉरर/एडवेंचर गेम है। जहां आप सुराग खोजने, दिवंगत की अंतिम इच्छाओं को पूरा करने, रहस्य जानने और सीरियल किलर को ढूंढने से पहले उसका पता लगाने के लिए स्पिरिट बोर्ड का उपयोग करते हैं। वहीं बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करे तो तो वो हाल ही में प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे। इसके बाद वो जल्द ही जूनियर एनटीआर की आगामी प्रोजेक्ट एनटीआर30 में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने एक बार फिर दर्शकों का जीता दिल, जानिए मजदूर भाइयों से किस बात की करी अपील


No comments

Powered by Blogger.